नशे में धुत CRPF जवान ने व्यापारी को मारी गोली, गिरफ्तार

  • नशे में धुत CRPF जवान ने व्यापारी को मारी गोली, गिरफ्तार
You Are Here
नशे में धुत CRPF जवान ने व्यापारी को मारी गोली, गिरफ्तारनशे में धुत CRPF जवान ने व्यापारी को मारी गोली, गिरफ्तारनशे में धुत CRPF जवान ने व्यापारी को मारी गोली, गिरफ्तार

नोएडाः ग्रेटर नोएडा में शराब के नशे में धुत सीआरपीएफ जवान ने एक किराना व्यापारी को गोली मार दी। जिससे व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र के ठाकुरान मोहल्ले का है। बीती रात शराब के नशे में धुत सीआरपीएफ के जवान सतीश ने अपने पड़ोस में रहने वाले किराना व्यापारी बलदेव को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी। गोली बलदेव के सीने में लगी जिससे वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। वहीं गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को दबोच कर एक कमरे में बंद कर दिया।

घायल को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बलदेव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद कर ली है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

मृतक की बेटी ने बताया कि देर रात आरोपी ने अपने कमरे में शराब पी और अपनी रिवॉल्वर लेकर कमरे से बहार निकल आया। इसके बाद आरोपी बाहर जाकर हवाई फायरिंग करने लगा। उसे फायरिंग करते देख उसके पिता वहां पहुंचे और जवान को एेसा करने से रोका, ये बात आरोपी को नागवार गुजरी और जवान ने पिता को गोली मार दी।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !