दरोगा जी ने 2 युवकों को लाठी से जमकर पीटा, दी थर्ड डिग्री

You Are Here
दरोगा जी ने 2 युवकों को लाठी से जमकर पीटा, दी थर्ड डिग्रीदरोगा जी ने 2 युवकों को लाठी से जमकर पीटा, दी थर्ड डिग्रीदरोगा जी ने 2 युवकों को लाठी से जमकर पीटा, दी थर्ड डिग्री

आगरा(बृज भूषण): ताजनगरी आगरा में लगातार बढ़ते अपराध के ग्राफ से बौखलाई आगरा पुलिस कैसे अपना गुस्सा दूसरों पर उतारती है, इसका एक नजारा आपको दिखा रहे हैं। गरीबों मजलूमो पर खाकी जमकर लाठियां बरसाती है और दबंगई और तीरंदाजी दिखाती है। जबकि ताजनगरी आगरा में दिनदहाड़े लूट, डकैती, चोरी और छिनैती की वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों का आगरा पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है।

जानकारी के अनुसार ताजा मामला आगरा के थाना शाहगंज के चौकी सराय ख्वाजा खेरिया मोड़ का है। जहां दो पक्षों के बीच विवाद में पुलिस 2 युवकों को पकड़कर चौकी पर लाई। उस समय तो दरोगा जी का पारा सातवें आसमान पर था। चौकी इंचार्ज अश्वनी कुमार मिश्रा ने दोनों मजलूमों को जमीन पर बिठा दिया और खुद दरोगा जी भूखे भेड़िए की तरह लाठी लेकर युवकों पर टूट पड़े। खाकी का यह टॉर्चर सरेआम लोगों के लिए तमाशा बन गया। लोगों की भीड़ दरोगा जी के इस नजारे को देखती रही।

बता दें कि दरोगा जी ने आधे घंटे तक युवकों को बेरहमी से पीटा और युवकों की चीखे दारोगा जी को निर्दोष होने की दुहाई दे रही थी। जब-जब युवक बात करने की कोशिश करते तब-तब दरोगा जी की लाठी युवकों पर कहर बनकर टूट पड़ती। दारोगा अश्विनी ने युवकों को तब तक मारा जब तक वे खुद थक न गए। युवकों को बुरी तरह पीटने के बाद दारोगा जी खुद वहां से चले गए।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!