डॉ.पीके सिंह बने BRD मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल

  • डॉ.पीके सिंह बने BRD मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल
You Are Here
डॉ.पीके सिंह बने BRD मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपलडॉ.पीके सिंह बने BRD मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपलडॉ.पीके सिंह बने BRD मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल

गोरखपुरः बीआरडी मेडिकल कालेज में हुई बच्चों की मौत के बाद योगी सरकार ने जहां लापरवाह प्रिंसीपल आर.के.मिश्रा को निलंबित कर दिया, वहीं अब सरकार के आदेशाानुसार डा. पीके सिंह को नया प्रिंसिपल नियुक्त कर अस्पताल का कार्यभार सौंप दिया गया है।

बता दें कि सूबे की चिकित्सा शिक्षा विभाग की सचिव अनीता भटनागर जैन ने पीके सिंह को जिम्मेदारी देने के साथ ही कई गाइड लाइन भी जारी किए हैं। जिसमें इन्हें 2 मेडिकल कॉलेज का कार्यभार संभालने के एवज में कोई अतिरिक्त वेतन भत्ता नहीं दिया जाएगा। इसके साथ ही कहा है कि वो तुरंत अपना कार्यभार ग्रहण करके शासन को सूचित करें।

गौरतलब है कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हो रही बच्चों की मौत के मामले सामने आने के बाद केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक इस पर पूरा नजर बनाए हुए हैं। कल स्वास्थ्य चिकित्सा मंत्री आशुतोष टंडन ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर लापरवाही बरतने के आरोप में तत्कालीन प्रिंसपल राजीव मिश्रा को सस्पेंड कर दिया था।

हालांकि इसके पहले ही डॉ. राजीव मिश्र ने अपना इस्तीफा सौंप दिया था और पूरी घटना की जिम्मेदारी ली थी। ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत की बात पर डॉ. राजीव ने कहा था कि गैस कंपनी को पेमेंट में देरी शासन स्तर से हुई है। मेडिकल कॉलेज प्रशासन समय रहते सरकार को स्थितियों के बारे में जानकारी दे दी थी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You