गुडम्बा में डबल मर्डरः 2 महिलाओं के घर में मिले शव, फैली सनसनी

  • गुडम्बा में डबल मर्डरः 2 महिलाओं के घर में मिले शव, फैली सनसनी
You Are Here
गुडम्बा में डबल मर्डरः 2 महिलाओं के घर में मिले शव, फैली सनसनीगुडम्बा में डबल मर्डरः 2 महिलाओं के घर में मिले शव, फैली सनसनीगुडम्बा में डबल मर्डरः 2 महिलाओं के घर में मिले शव, फैली सनसनी

लखनऊ/गुडम्बाः लखनऊ की निकम्मी पुलिस योगी सरकार की फजीहत कराने से बाज नहीं आ रही है। आलम अब यह हो चुका है कि एक ही घर में रहने वाली 2 सगी बुजुर्ग महिलाओं की हत्या हो जाती है और स्थानीय पुलिस मौके पर जाना भी मुनासिब नहीं समझती है।

वहीं स्थानीय पुलिस की यह करतूत जब पुलिस अधिकारियों को लगी तो उन्होंने लापरवाह थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई। अधिकारियों द्वारा लताड़े जाने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। दरअसल 2 महिलाओं की बेरहमी से हत्या करने का यह मामला जिले के थाना गुडम्बा इलाके का है। यहां कुर्सी रोड पर बजरंग बिहार कॉलोनी में रहने वाली लगभग 55 वर्षीय सिन्दल और 65 वर्षीय जुग्गुल नाम की महिला की लाश उन्हीं के घर में मिलने की खबर से सनसनी फैल गई।

जानकारी के मुताबिक मृतक दोनों सगी बहने थी और घर में ही ऋचा जनरल स्टोर नाम की दूकान चलाती थी। मृतक बहनों की दूकान इलाके में काफी पुरानी बताई जा रही है और यह भी जानकारी मिली है कि उनका सम्पत्ति का भी किसी से विवाद था। मामले में दोनों महिलाओं की गला दबाकर हत्या की गई है और साथ ही घर का सामान बिखरा हुआ मिला है। जिससे लूट के इरादे से की गई हत्या की आशंका जताई जा रही है।

वहीं थाना प्रभारी गुडम्बा अखिलेश पाण्डेय पर समय से मौके पर न पहुंचने का आरोप लगा है। आरोप है कि पुलिस अधिकारियों की फटकार के काफी देर बाद थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन न तो उन्होंने खोजी कुत्ते के दल की टीम वहा पर बुलाई, न ही फोरेंसिक जांच करने वाली टीम को।  थाना प्रभारी के इसी रवैये से नाराज़ जब स्थानीय लोगों ने विरोध किया तब जाकर काफी देर बाद मौके पर जांच टीम बुलवाई गई।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!