खेत में पड़ी लाश को नोच रहे थे कुत्ते, ग्रामीणों ने देखा तो मचा दिया शोर

  • खेत में पड़ी लाश को नोच रहे थे कुत्ते, ग्रामीणों ने देखा तो मचा दिया शोर
You Are Here
खेत में पड़ी लाश को नोच रहे थे कुत्ते, ग्रामीणों ने देखा तो मचा दिया शोरखेत में पड़ी लाश को नोच रहे थे कुत्ते, ग्रामीणों ने देखा तो मचा दिया शोरखेत में पड़ी लाश को नोच रहे थे कुत्ते, ग्रामीणों ने देखा तो मचा दिया शोर

एटाः उत्तर प्रदेश के एटा में एक युवक का शव गढ़ा हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बता दें कि कुत्ते युवक के शव को नोच-नोच कर खा रहे थे। वहीं जब ग्रामीणों ने देखा तो उन्होंने शोर मचाना शुरु कर दिया और तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत में खुदाई करवा कर शव को बाहर निकाल लिया।

क्या कहना है पुलिस का?
जानकारी के मुताबिक मामला देहात कोतवाली के मर्थरा गांव का है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सचिन नाम से हुई है। सचिन गुजरात की सूरत मे साड़ी फैक्ट्री में डिजायनिंग का काम करता था और करवाचौथ के दिन से लापता था। सचिन के पिंकी नाम की महिला से अवैध संबंध थे।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
कुछ दिन पहले पिंकी अपने पति रमन के साथ गांव आई थी। 4 दिन पूर्व सचिन अचानक लापता हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने रमन, उसके भाई राजू और पिंकी के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने सख्ती से कोई कार्रवाई नहीं की थी।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
वहीं सुबह ग्रामीणों ने कुत्तों को खेत में शव को खींचते देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को गढ्ढे से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।   
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!