DM की बेटी को अस्पताल में मिला VIP ट्रीटमेंट, इलाज के लिए भटकती रही आम जनता

You Are Here
DM की बेटी को अस्पताल में मिला VIP ट्रीटमेंट, इलाज के लिए भटकती रही आम जनताDM की बेटी को अस्पताल में मिला VIP ट्रीटमेंट, इलाज के लिए भटकती रही आम जनताDM की बेटी को अस्पताल में मिला VIP ट्रीटमेंट, इलाज के लिए भटकती रही आम जनता

बुलंदशहरः भले ही सूबे के सीएम बनते ही योगी आदित्यनाथ ने वीआईपी कल्चर को खत्म करने की मुहीम चला दी हो, लेकिन अधिकारी है कि उनसे यह रसुक छुट ही नही रहा है। ताजे मामले अनुसार बुलंदशहर में डीएम की बेटी को वीआईपी ट्रीटमेंट दिलाने के लिए सीएमएस और सीएमओ साहब अपना ऑफ़िस छोड़ सीधे डेंटिस्ट के केबिन में आ धमके। वहीं दूसरी तरफ एक बच्चा जिसे कुत्ते ने काट लिया था उसको इंजेक्शन लगवाने की जहमत तक किसी ने नहीं उठाई।

दरअसल मामला जिला अस्पताल का है, जहां आज दांत में दर्द होने पर डीएम साहब की बेटी को अस्पताल लाया गया। जैसे ही डीएम की बेटी आने की सूचना सीएमएस और सीएमओ तक पहुंची तो दोनों अपना ऑफिस छोड़ सीधा डेंटिस्ट के यहां आ धमके। केबिन में पहुंचकर उन्होंने डीएम की बेटी के दांत का वीआईपी इलाज शुरू करा दिया।

वहीं दूसरी तरफ पागल कुत्ते काटे बच्चे को उसका पिता इंजेक्शन लगवाने के लिए डॉक्टरों के केबिन के चक्कर लगाता रहा पर बेरहम डॉक्टर को दया न आई। इस संबंध में पीड़ित के पिता का कहना है कि डॉक्टर ने हमें अस्पताल में दर्द से संबंधित दवा नहीं है कह कर बहाना बनाया है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You