तलाकशुदा महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा ये

Edited By ,Updated: 27 Feb, 2017 11:53 AM

divorced woman hanging suicide suicide note written in these

यूपी के हमीरपुर जिले में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक तलाकशुदा महिला ने फांसी लगा कर सुसाइड कर ली....

हमीरपुरः यूपी के हमीरपुर जिले में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक तलाकशुदा महिला ने फांसी लगा कर सुसाइड कर ली। जो कि तलाक के बाद से ही मायके में रह रही थी। पुलिस को मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार घटना हमीरपुर के जिले सुमेरपुर थाना क्षेत्र की है। जहां दरियापुर गांव के रहने वाले भारत प्रजापति ने अपनी बेटी शर्मिला (23) की शादी 3 साल पहले संतबालक के साथ की थी। शादी के कुछ ही महीने बाद दोनों में झगड़े होने लग गए थे। इन सबसे परेशान शर्मिला अपने पिता के घर आकर रहने लगी गई और दोनों का बीते साल 23 फरवरी को तलाक भी हो गया था। लेकिन बीती रात शर्मिला ने अपने-आप को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली। सुबह जब घर वाले उसे बुलाने गए तो कमरा अंदर से बंद था। बार-बार बुलाने पर भी जब कोई अंदर से नहीं बोला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर शर्मिला की पंखे से लटकती लाश देख घर में तो जैसे कोहराम ही मच गया। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

क्या कहते है परिजन?
लड़की के पिता भारत प्रजापति का कहना है कि पति से तलाक के बाद शर्मिला घर में रहती थी, लेकिन वो किसी से बात नहीं करती थी। उनका कहना है कि बेटी की दोबारा शादी के लिए बातचीत की जा रही थी, लेकिन कहीं बात नहीं बन पा रही थी। इसी वजह से वो गुमसुम रहती थी।

जानिए क्या लिखा था सोसाइड नोट में 
उर्मिला का सुसाइड नोट पढ़कर पिता की आंख में आंसू आ गए। उसने मरने से पहले सोसाइड नोट में लिखा- 'वो अपनी इच्छा से आत्महत्या कर रही है।' 'उसके मरने के बाद माता-पिता को परेशान न किया जाए।' 

क्या कहती है पुलिस?
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जिसमें सुमेरपुर पुलिस का कहना है कि शर्मिला का एक साल पहले तलाक हुआ था। वो अपने पिता के घर पर रह रही थी। आत्महत्या करने से पहले सोसाइड नोट में स्वेच्छा से मरने की बात भी लिखी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!