हिन्दू पत्नी को फोन पर दिया तलाक, पत्नी ने लगाया सनसनीखेज आरोप

  • हिन्दू पत्नी को फोन पर दिया तलाक, पत्नी ने लगाया सनसनीखेज आरोप
You Are Here
हिन्दू पत्नी को फोन पर दिया तलाक, पत्नी ने लगाया सनसनीखेज आरोपहिन्दू पत्नी को फोन पर दिया तलाक, पत्नी ने लगाया सनसनीखेज आरोपहिन्दू पत्नी को फोन पर दिया तलाक, पत्नी ने लगाया सनसनीखेज आरोप

बांदा(उत्तर प्रदेश): हिन्दू पत्नी को फोन पर तलाक देने वाले मुस्लिम युवक को पत्नी ने महाराष्ट्र में 2012 के नागपुर बम विस्फोट मामले का आरोपी बताया है और पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर युवक शमशुद्दीन शाह के बम विस्फोट मामले में आरोपी होने के सबूत जुटाए जा रहे हैं।

शाह की पत्नी स्नेहलता उर्फ शमशुन निशां ने पुलिस अधीक्षक को दी गई शिकायत में कहा कि 19 मार्च 2011 को उसने बांदा के खाईपार मोहल्ला निवासी शाह के साथ निकाह किया था और हिन्दू धर्म छोड़कर इस्लाम अपना लिया था। उसने अपना नाम स्नेहलता से बदलकर शमशुन निशां रख लिया। स्नेहलता ने शिकायत में यह भी बताया कि शाह 2012 के नागपुर बम विस्फोट में शामिल था और महाराष्ट्र पुलिस ने उसे जेल भेजा था।

उसका आरोप है कि शाह के राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में शामिल होने का विरोध करने पर शाह ने उस पर जुल्म ढाना शुरू कर दिया और 25 मई 2017 को फोन पर तलाक देकर दूसरी महिला के साथ रहने लगा। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि स्नेहलता की शिकायत की गंभीरता से जांच कराई जा रही है। इस बीच विश्व हिन्दू परिषद और दुर्गा वाहिनी के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि शाह हिन्दू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर वेश्यावृत्ति करा रहा है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!