खुलासाः सह पुलिसकर्मी की नाक के नीचे चलता पशु तस्करी का काम, एसपी ने दिए जांच के आदेश

  • खुलासाः सह पुलिसकर्मी की नाक के नीचे चलता पशु तस्करी का काम, एसपी ने दिए जांच के आदेश
You Are Here
खुलासाः सह पुलिसकर्मी की नाक के नीचे चलता पशु तस्करी का काम, एसपी ने दिए जांच के आदेशखुलासाः सह पुलिसकर्मी की नाक के नीचे चलता पशु तस्करी का काम, एसपी ने दिए जांच के आदेशखुलासाः सह पुलिसकर्मी की नाक के नीचे चलता पशु तस्करी का काम, एसपी ने दिए जांच के आदेश

चदौलीः चदौली पुलिस के हाथ उस वक्त सफलता लगी  जब चेकिंग अभियान में टीम ने 3 ट्रक और 1 डाक पार्सल कंटेनर सहित पशु तस्करों को धरदबोचा। वहीं पुलिस ने 12 पशु तस्करों को गिरफ्तार कर 8 दर्जन पशुओं को अपनी हिरासत में लिया है। हैरानी की बात यह है कि अलीनगर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी की भी तस्करी मामले में संलिप्तत पाया गया। जिसपर एसपी ने पुलिस कर्मी के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए है।

दरअसल देर शाम पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को सूचना मिली थी कि  पशु तस्कर बड़े पैमाने पर नेशनल हाईवे 2 से पशुओं से लदी गाड़ी लेकर जाने वाले हैं। जिस पर एसपी ने सीओ सदर के नेतृत्व में अलीनगर और सैयदराजा थाने की पुलिस टीम बनाई और हाइवे पर चेकिंग अभियान चलाने का आदेश दिया। जिसके तहत देर रात को 3 ट्रक और एक डाक पार्सल कंटेनर पकड़ा गया। पुलिस ने इन गाड़ियों और तस्करों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

पुलिस की पूछताछ में पशु तस्करों ने बताया कि अलीनगर थाने का एक सिपाही अमित राय उनकी गाड़ियों को पास कराने की मोटी रकम लेता था। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रावाही करने का आश्वासन भी दिया।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!