UP में बारिश का कहरः काशी विश्वनाथ मंदिर के पास 30 फीट नीचे धंसी सड़क

You Are Here
UP में बारिश का कहरः काशी विश्वनाथ मंदिर के पास 30 फीट नीचे धंसी सड़कUP में बारिश का कहरः काशी विश्वनाथ मंदिर के पास 30 फीट नीचे धंसी सड़कUP में बारिश का कहरः काशी विश्वनाथ मंदिर के पास 30 फीट नीचे धंसी सड़क

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही बारिश का कहर जहां बाढ़ की समस्या का सबब बना हुआ है, वहीं बीती रात वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के पास की सड़क 30 फीट नीते धस गई। फिलहाल इस हादसे में कोई भी चोटिल नहीं हुआ है। बता दें कि लगातार हो रही बारिश में सड़क के नीचे की जमीन काफी नमी वाली हो गई थी जिसके चलते वह अचानक से धस गई।

हालांकि सावन के महीने में श्रद्धालुओं के लिए लगे बैरिकेटिंग के पास हुए इतने बड़े गढ्ढे ने शासन-प्रशासन के साथ-साथ नगर निगम के दावों की पोल खोल कर रख दी है। सावन महीने में लाखों कि संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए प्रशासन ने गढ्ढा मुक्त सड़कों कि मरम्मत के लाख दावे किए थे, लेकिन सड़क पर इतने बड़े गड्ढे को देखकर प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें दिखाई देने लगी हैं।

बता दें कि यह हादसा वाराणसी की सबसे व्‍यस्‍ततम सड़क पर हुआ है। वैसे तो यह गड्ढा यहां कोई नई बात नहीं है, शहर के कई इलाकों में लगातार हो रही बारिश के चलते सड़कें धंस रही हैं, लेकिन नगर निगम अब तक सोया हुआ है। काशी विश्वनाथ मंदिर के करीब हुए गढ्ढे के बारे में स्थानीय नागरिक प्रमोद वर्मा का कहना है कि लगातार यह गढ्ढा बढ़ता ही जा रहा है लेकिन अब तक कोई अधिकारी मौके पर नहीं आए है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!