DGS मशीन रेल पटरी से नीचे उतरी, रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप

  • DGS मशीन रेल पटरी से नीचे उतरी, रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप
You Are Here
DGS मशीन रेल पटरी से नीचे उतरी, रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंपDGS मशीन रेल पटरी से नीचे उतरी, रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंपDGS मशीन रेल पटरी से नीचे उतरी, रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में उस समय खलबली मच गई जब रेलवे कर्मियों की लापरवाही के चलते देर रात रेल ट्रैक ठीक करने वाली डीजीएस मशीन रेल पटरी से उतर गई। जिससे कई घंटो तक रेल यातायात प्रभावित रहा। फिलहाल राहत कार्य के लिए रेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार रेल ट्रैक ठीक करने का काम देर रात शुरू कराया जाता है। वहीं करीब रात 3 बजे के आसपास डीजीसी मशीन रेल ट्रैक ठीक करने के लिए जैसे ही मेन लाइन के पास पहुंची, वह रेल पटरियों से उतर गई। डीजीसी मशीन के रेल पटरी से उतर जाने की खबर से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी होते ही रेल अधिकारी ट्रैक दुरस्त करने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए।

स्थानीय लोगों की मानें तो मौके पर पहुंचे रेल अधिकारी ट्रैक दुरस्त का कार्य कम करते और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते ज्यादा नजर आए। वहीं मौके पर मौजूद रेल पुलिस के इंस्पेक्टर ने बताया कि रेल यातायात चालू करा दिया गया है। राहत कार्य के लिए रेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। वहीं इस घटना से एक नम्बर प्लेटफॉर्म व मेन लाइन प्रभावित हुई है, जिसके बाद ट्रेनों को 2 नम्बर प्लेटफॉर्म की लाइन से निकाला जा रहा है। 
 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!