देवर ने बांधे हाथ, पति ने किया टॉर्चर, चौथी बार होगा प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन

  • देवर ने बांधे हाथ, पति ने किया टॉर्चर, चौथी बार होगा प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन
You Are Here
देवर ने बांधे हाथ, पति ने किया टॉर्चर, चौथी बार होगा प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशनदेवर ने बांधे हाथ, पति ने किया टॉर्चर, चौथी बार होगा प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशनदेवर ने बांधे हाथ, पति ने किया टॉर्चर, चौथी बार होगा प्राइवेट पार्ट का ऑपरेशन

आगरा: आगरा में दहेज में 2 लाख रुपए न मिलने पर एक नव विवाहिता को टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। महिला गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट है। डाक्टरों के मुताबिक महिला के प्राइवेट पार्ट में सीरियस इंजरी हुई है। उसके 3 आप्रेशन हो चुके हैं और 2 आप्रेशन होने बाकी हैं। पुलिस ने आरोपी पति और ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों की गिरफ्तारी की बात कही है।

मामला आगरा के ताजगंज थानाक्षेत्र का है। लोहामंडी के नौबस्ता की रहने वाली कल्पना (बदला हुआ नाम) की शादी 23 अप्रैल, 2016 को ताजगंज के कमल कुशवाह से हुई थी। कल्पना ने बताया कि दहेज की सभी मांगें पूरी होने के बावजूद कमल और उसके परिजन शादी के बाद ही उससे 2 लाख रुपए की मांग कर रहे थे और मना करने पर बेरहमी से पीटते थे।

इससे आजिज आकर एक दिन उसने पुलिस की शरण ली जिस पर जब थाने जाने की बात ससुर को पता चली तो वह भी गुस्सा हो गया और कमल से साफ  कह दिया, अगर मेरे बेटे हो तो इसे मार दो। इसके बाद देवर राजेश ने मेरे हाथ बांध दिए और कमल के साथ मिलकर तब तक पीटता रहा जब तक मैं अधमरी हालत में बेहोश नहीं हो गई। इस दौरान कमल ने मेरे प्राइवेट पार्ट में भी लकड़ी से इतना मारा कि मुझे ब्लीङ्क्षडग होने लगी।

बेटी की हालत देख निकल गई मां की चीख
कल्पना की मां ने बताया कि थाने जाने की बात पता चलने पर मैं उसी दिन बेटी का हाल जानने उसके ससुराल पहुंची तो उसकी हालत देख मेरी चीख निकल गई। मैंने घर वालों को जानकारी दी, जिसके बाद हम लोग बेटी को लेकर ताजगंज थाने पहुंचे। यहां से पुलिस ने कल्पना को एस.एन. हॉस्पिटल में एडमिट कराया। कल्पना की बदहवास हालत देखकर डाक्टरों ने तुरंत उसका आप्रेशन किया, क्योंकि उसके प्राइेवट पार्ट से ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!