Subscribe Now!

ड‍िप्टी CM का दावा, अपने दम पर 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी BJP

  • ड‍िप्टी CM का दावा, अपने दम पर 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी BJP
You Are Here
ड‍िप्टी CM का दावा, अपने दम पर 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी BJPड‍िप्टी CM का दावा, अपने दम पर 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी BJPड‍िप्टी CM का दावा, अपने दम पर 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी BJP

मेरठ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव में भाजपा अपने दम पर 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी।

मौर्य ने संवाददाताओं से कहा कि विरोधी दल गठबंधन बनाएं या महागठबंधन, मोदी-योगी जी का अश्वमेघ का घोड़ा रोके नहीं रुकेगा। उप-मुख्यमंत्री ने राम मंदिर निर्माण में प्रदेश सरकार की किसी भूमिका से इनकार किया। उन्होंने कहा कि इसमें 2 पक्षकार हैं और मामला उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है। सरकार बातचीत का कोई प्रयास नहीं कर रही है। अदालत का जो फैसला होगा, मान्य होगा।

एक अन्य सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुत बड़ा निवेश आने वाला है और इससे सूबे में उद्योगों की बाढ़ आ जाएगी। प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा कि राज्य में अपराधियों में पुलिस का खौफ पैदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि अभी भी राज्य को अपराध मुक्त बनाने में वक्त लगेगा।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन