महिला का प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन, कहा- विकास नहीं हुआ तो ले लूंगी समाधि

  • महिला का प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन, कहा- विकास नहीं हुआ तो ले लूंगी समाधि
You Are Here
महिला का प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन, कहा- विकास नहीं हुआ तो ले लूंगी समाधिमहिला का प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन, कहा- विकास नहीं हुआ तो ले लूंगी समाधिमहिला का प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन, कहा- विकास नहीं हुआ तो ले लूंगी समाधि

आगराः ताजनगरी आगरा के अकोला ब्लॉक के नगला कारे में लोग बेहद मुश्किल परिस्थिति में जीने को मजबूर हैं। यहां लोग पिछले कई सालों से बिजली-पानी के अभाव और जलभराव जैसी समस्या से जूझ रहे हैं। वहीं कई बार आलाधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई न होने से नाराज एक महिला ने आज जिंदा समाधि लेने की कोशिश की है।

बता दें कि गांव की सावित्री चाहर ने चेतावनी दी थी कि अगर 3 दिन में गांव की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह जिंदा समाधी ले लेंगी। सावित्री चाहर ने इससे पहले भी तहसील दिवस के मौके पर डीएम को कई बार इस समस्या से अवगत कराया था। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर सावित्री चाहर को समाधि लेने से रोका। इसके साथ ही उन्होंने विकास कार्य शीघ्रता कराने का आश्वासन भी दिया है। एसडीएम सदर रजनीश मिश्रा ने बताया कि कुछ समस्याये हैं जिनका संज्ञान लेकर हल कराया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गांव की समस्या को लेकर यहां की बहू ने जो साहसी कदम उठाया है वो वाकई काबिले तारीफ है। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!