मांग में सिंदूर भरने वाले की ले ली जान, फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए किया एेसा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Sep, 2017 10:29 AM

demand of vermillion of beggar then done to mislead the police

इटावा में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है, जहां पत्नी ने अवैध संबंधो के चलते प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया...

इटावाः इटावा में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है, जहां पत्नी ने अवैध संबंधो के चलते प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को नहर में फेंक दिया। इसके बाद पत्नी पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंच गई।

क्या कहना है मृतक के भाई राजेश का? 
मृतक ब्रजेश के भाई राजेश ने बताया कि उसके भाई की शादी पूनम से 12 साल पहले हुई थी, लेकिन भाई ब्रजेश की पत्नी पूनम के अवैध संबंध एक मोबाईल दुकानदार ब्रिजेन्द्र दिवाकर से चल रहे थे। जिसका विरोध करने पर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया।

देवर ने फोन कर थानाध्यक्ष को बताया कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है और पुलिस को गुमराह करने के लिए थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाने आई है। पुलिस ने फोन पर मिली सूचना के बाद महिला को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो चौंकाने वाली घटना सामने आई और पुलिस ने महिला के बताए अनुसार उसके पति की लाश को नहर से हाथ पैर बंधी अवस्था में बरामद कर लिया।

क्या कहना है मृतक की पत्नी का?
महिला ने बताया कि मेरा पति मुझे खर्चे के लिए पैसे नही देता था। जिसके चलते मैंने एक मोबाईल दुकानदार से दोस्ती की थी। दुकानदार मुझे खर्चे के लिए पैसा भी दिया करता था, लेकिन मेरे पति ने जब इस रिश्ते का विरोध किया तो अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

क्या कहना है पुलिस का? 
एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि महिला अपने पति की हत्या करने के बाद थाने में गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए आई थी, लेकिन जांच करने पर मामला हत्या का निकला और प्रेम संबंधों के चलते अपने पति की हत्या की गई थी। आरोपी महिला और उसके प्रेमी ब्रिजेन्द्र दिवाकर और प्रेमी के दोस्त बाबू मिश्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!