खनन पर प्रतिबंध के विरोध में सीमेंट व्यापारी करेंगे चुनाव का बहिष्कार

  • खनन पर प्रतिबंध के विरोध में सीमेंट व्यापारी करेंगे चुनाव का बहिष्कार
You Are Here
खनन पर प्रतिबंध के विरोध में सीमेंट व्यापारी करेंगे चुनाव का बहिष्कारखनन पर प्रतिबंध के विरोध में सीमेंट व्यापारी करेंगे चुनाव का बहिष्कारखनन पर प्रतिबंध के विरोध में सीमेंट व्यापारी करेंगे चुनाव का बहिष्कार

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सीमेंट व्यापारियों ने खनन पर लगे प्रतिबंध में निकाय चुनाव का बहिष्कार करने की घोषणा की है। सीमेंट व्यापारी एसोसिएशन की एक बैठक दिल्ली रोड स्थित प्रतिष्ठान में हुई जिसमें सीमेंट व्यापारियों ने खनन पर लगे प्रतिबंध के विरोध में निकाय चुनावों में भाग न लेने का निर्णय लिया। सीमेंट एसोसिएशन पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल संबद्ध है।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के जिला महामंत्री विवेक शर्मा ने बताया कि खनन पर लगे प्रतिबंध से नगर में कहीं भी निर्माण कार्य नहीं हो पा रहा है जिसके कारण सीमेंट व्यापारी एवं मजदूर भूखे मरने की स्थिति में पहुंच गए हैं।

ऐसे में सीमेंट एसोसिएशन ने निर्णय लिए हैं कि सीमेंट का कोई व्यापारी निकाय चुनाव में भाग नहीं लेगा और चुनाव का बहिष्कार करेगा। बैठक में सीमेंट व्यापारी एसोसिएशन के प्रदीप तंवर, अचल गोयल, हर्ष पोद्दार, सचिन गुप्ता, रमेश गुलाठी, राजकुमार, अतुल माहेश्वरी, सीमा बहल, विपिन जुनेजा, विजय, इरफान, खुर्शीद अहमद, अशोक, प्रदीप सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद थे।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!