बहू को खेत में बुला ससुर ने किया घिनौना काम, पास खड़ा पति सुनता रहा चीखें

  • बहू को खेत में बुला ससुर ने किया घिनौना काम, पास खड़ा पति सुनता रहा चीखें
You Are Here
बहू को खेत में बुला ससुर ने किया घिनौना काम, पास खड़ा पति सुनता रहा चीखेंबहू को खेत में बुला ससुर ने किया घिनौना काम, पास खड़ा पति सुनता रहा चीखेंबहू को खेत में बुला ससुर ने किया घिनौना काम, पास खड़ा पति सुनता रहा चीखें

बुलंदशहरः यूपी के बुलंदशहर जिले में एक बेहद शर्मनाक और दिल दहला देने वाला मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां पुलिस को 3 दिन पहले एक अज्ञात महिला की लाश मिलती है जिसका गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। लाश मिलने के बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में लग गई। तीन दिन बाद जब हत्यारे का पता चला तो पुलिस भी दंग रह गई क्योंकि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला का ससुर था। हत्यारे ससुर ने जो महिला के मौत के पीछे कहानी युनाई वो और भी ज्यादा चौंकाने वाली है।

बेटे ने पीड़िता से चोरी छुपे किया था प्रेम विवाह
दरअसल मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव डडुआ का है। जहां का रहने वाला यतेन्द्र पिछले काफी समय से नोएडा में रहकर टैक्सी चलता था। यहीं यतेन्द्र(बेटा) की मुलाकात नोएडा निवासी मोना के साथ हुई और दोनो की मुलाकात प्यार में बदल गई। यतेन्द्र और मोना ने नोएडा में किसी को बिना बताए शादी कर ली। लेकिन यतेन्द्र यह बात अपने घर वालों से ज्यादा दिन का छुपा नहीं सका। वहीं यतेन्द्र के पिता ने उसकी कहीं और शादी तय कर दी थी।

शादी का ऐसे हुआ खुलासा 
जुगेन्द्र शादी के लिए यतेन्द्र को बुलाता, लेकिन यतेन्द्र हमेश कुछ न कुछ बहाना बनाकर नही आता था। एक दिन जुगेन्द्र(ससुर) अपने परिजनों को लेकर नोएडा पहुंच गया और वहां जाकर देखा तो उस पता चला कि यतेन्द्र ने नोएडा की एक लड़की मोना से शादी कर ली है जिससे वो काफी नाराज हो गया और बेटे को मोना को छोड़ने की सलाह दी।

पति ही पत्नी को खेत पर लेकर गया 
जुगेन्द्र(ससुर) ने मोना पर भी यतेन्द्र को छोडने का काफी दबाव बनाया, लेकिन मोना यतेन्द्र को छोडने के लिए तैयार नहीं थी। उसके बाद जुगेन्द्र ने अपने बेटे यतेन्द्र पर दबाव बनाया और 5-6 दिन पूर्व मोना को अपने खेत पर स्थित टयूबवैल पर बुला लिया। जुगेन्द्र ने पुलिस को बताया कि दोनों बाप-बेटे ने मिलकर मोना का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को अपने बाजरे के खेत में गड्ढा खोदकर दबा दिया जिससे किसी को इस बात का शक न हो।

पति अभी तक फरार इस मामले में एसपी रूरल जगदीशचंद शर्मा ने बताया कि मृतका मोना की हत्या करने और अपने बेटे यतेन्द्र पर हत्या करने का दबाव डालने के आरोप में जुगेन्द्र को अरेस्ट कर लिया गया है। फिल्हाल मृतका का पति यतेन्द्र अभी फरार है, जिससे जल्दी ही अरेस्ट कर जेल भेजा जायेगा।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !