मिट्टी की ढांग गिरने से मजदूर की मौत, 2 की हालत गंभीर

  • मिट्टी की ढांग गिरने से मजदूर की मौत, 2 की हालत गंभीर
You Are Here
मिट्टी की ढांग गिरने से मजदूर की मौत, 2 की हालत गंभीरमिट्टी की ढांग गिरने से मजदूर की मौत, 2 की हालत गंभीरमिट्टी की ढांग गिरने से मजदूर की मौत, 2 की हालत गंभीर

मेरठः मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के सराय काजी में सीवर लाइन की मिट्टी की डांग गिरने से 3 मजदूर इसकी चपेट में आ गए। मौके पर मौजूद लोगो नें जैसे तैसे 2  मजदूर को तो सही सलामत बाहर निकाल लिया लेकिन अफजाल नाम के मजदूर की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। बाकी 2 को लाला लाजपात राय मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा गया है।

दरअसल यहां पर पिछले कई दिनों से सरकारी सीवर लाइन खौदने का काम चल रहा था और रोजाना की तरह इस दिन भी जेसीबी की मदद से खुदाई का कार्य किया जा रहा था। मौके पर अफजाल के अलावा 7 और मजदूर काम कर रहे थे। कुछ मजदूर खुदे हुए हिस्से में थे तो कुछ मिट्टी की डांग पर काम कर रहे थे।

इसी बीच अचनाक मिट्टी की डांग खिसक गई और उसकी चपेट में अफजल समेत 3 मजदूर आ गए। मौके पर मौजूद लोगों ने जेसीबी की मदद से 2 मजदूरों को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन एक बार फिर मिट्टी अफजाल के ऊपर जा गिरी जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे सिटी मेजिस्ट्रेट एम पी सिंह का कहना है कि इस बात की मालूमात की जा रही है कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ है। इस वक्त दबे हुए लोगों की जान बच जाए ये उनकी प्राथमिकता है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!