Subscribe Now!

गैंगरेप पीड़िता की मौत: किशोरी के पिता का आरोप हैवानों ने जिंदा जलाया, एसपी ने कहा-सुसाइड किया

  • गैंगरेप पीड़िता की मौत: किशोरी के पिता का आरोप हैवानों ने जिंदा जलाया, एसपी ने कहा-सुसाइड किया
You Are Here
गैंगरेप पीड़िता की मौत: किशोरी के पिता का आरोप हैवानों ने जिंदा जलाया, एसपी ने कहा-सुसाइड कियागैंगरेप पीड़िता की मौत: किशोरी के पिता का आरोप हैवानों ने जिंदा जलाया, एसपी ने कहा-सुसाइड कियागैंगरेप पीड़िता की मौत: किशोरी के पिता का आरोप हैवानों ने जिंदा जलाया, एसपी ने कहा-सुसाइड किया

बांदा(उ.प्र.): उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र में सामूहिक बलात्कार की एक पीड़िता ने कथित तौर पर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने आज बताया कि कल काठा गांव में 16 साल की लड़की के साथ गांव के ही दो सगे भाइयों ने घर में घुसकर बलात्कार किया था, जिससे क्षुब्ध होकर उसने कथित तौर पर अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई।

आत्महत्या नहीं, उसे जिंदा जलाया गया-मृत किशोरी के पिता 
इस बीच, मृत किशोरी के पिता ने आरोप लगाया है कि लड़की ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसे जिंदा जलाया गया है। उसका कहना है कि बलात्कार के बाद आरोपी जब लड़की को जिंदा जला रहे थे, तभी लड़की का छोटा भाई घर पहुंच गया था और उसने अपनी बहन को बचाने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने उसे भी घायल कर दिया।  

एक आरोपी गिरफ्तार
थानाध्यक्ष मझगवां मधुसूदन दीक्षित ने बताया कि इस मामले में गांव के ही दो सगे भाइयों सुनील और सोनू के खिलाफ बलात्कार करने और आत्महत्या के लिए उकसाने के अलावा पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और एक आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन