किसान की रहस्यमयी मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

  • किसान की रहस्यमयी मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
You Are Here
किसान की रहस्यमयी मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिसकिसान की रहस्यमयी मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिसकिसान की रहस्यमयी मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कानपुरः कानपुर के संचेड़ी थाना क्षेत्र में एक किसान का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं जब ग्रामीणों को हत्या की जानकारी हुई तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक रेवड़ी गांव के रहने वाले मृतक कृष्ण कुमार उर्फ बाबू सिंह खेती के साथ-साथ प्रापर्टी डीलिंग का काम भी करते थे। आज गांव से कुछ ही दूरी पर उनका शव पड़ा मिला। वहीं मृतक के बेटे ने गांव की एक महिला पर हत्या करवाने का शक जाहिर किया है। मृतक के बेटे का कहना है कि मेरे पिता का 2 दिनों पहले अपने रिश्तेदारों से पैसे को लेकर विवाद हुआ था और उन्हीं लोगों ने उनकी ह्त्या की है।

हालांकि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और सीओ सदर ने ग्रामीणों से बातचीत की, लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में सीओ सदर ने बताया कि मृतक की गला दबाकर ह्त्या की गई है। ह्त्या किसने और क्यों की है इसका अभी पता नहीं चल सका है। पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

UP CRME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!