Subscribe Now!

देवरिया में व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

  • देवरिया में व्यापारियों ने किया प्रदर्शन
You Are Here
देवरिया में व्यापारियों ने किया प्रदर्शनदेवरिया में व्यापारियों ने किया प्रदर्शनदेवरिया में व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया में बुधवार गल्ला व्यवसाईयों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक के पुत्र पर जबरन जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाते हुए प्रदर्शन भी किया। 

व्यापारी गिरिजा शंकर जायसवाल ने आरोप लगाया है कि शहर के न्यू कालोनी के पास जमीन पर सदर क्षेत्र के विधायक के पुत्र पिन्टू सिंह ने जबरन कब्जा कर लिया है। जमीन पर न्यायालय के आदेश के बाद करीब 40 वर्षों से उसका कब्जा है। विधायक के पुत्र ने उसके साथ मारपीट की और धमकी देकर वहां पड़ा छड़, सीमेंट उठा ले गए। 

इस घटना के विरोध में गल्ला व्यापारियों तथा रेडिमेड होजर संघ ने बुधवार अपनी दुकानों को बन्द रखकर शहर में प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री और राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी सदर को सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।  व्यापारियों का कहना है कि इस मामले में विधायक पुत्र और उनके साथ आए लोगों के खिलाफ सदर कोतवाली में लिखित शिकायत की है। इस मामले की शिकायत जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर से भी की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी ।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन