सगी बहनों के मिले जले शव, मौत बनी है अभी भी पहेली

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Sep, 2017 10:24 AM

dead bodies found in sweet sisters  death still remains

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 2 सगी बहनों के शव जली हुई अवस्था में उनके घर के अंदर पाए गए। एक साथ 2 बहनों की घर के अंदर जलकर...

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 2 सगी बहनों के शव जली हुई अवस्था में उनके घर के अंदर पाए गए। एक साथ 2 बहनों की घर के अंदर जलकर सहस्यमई परिस्थितियों में मौत के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। दोनों बहनों ने एक साथ आत्महत्या की या कोई और वजह है इसकी जांच के लिए पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जली हुई अवस्था में मिले बहनों के शव 
दरअसल मामला टड़ियावां थाने के गुरसण्डा गांव का है। जहां लोगों की भीड़ और पुलिस की मौजूदगी की वजह गांव में रहने वाले सुरेंद्र कुमार की 2 पुत्रियों 19 साल की कल्पना और 20 साल की पूजा है। जिसने शव जली हुई अवस्था में घर के अंदर मिले। घटना के वक्त केवल लड़कियों की मां घर में थी जबकि तीन छोटे भाई और पिता घर से बाहर थे ।

पुलिस ने की गंभीरता से जांच
वहीं दो बहनों की एक साथ संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैली और कुछ देर में लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा गई। एक साथ दो बहनों की संदेहस्पाद तरीके से मौत के बाद पुलिस के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता से जांच करने में जुट गए।

मौत बनी हुई अभी भी पहेली
घटना के वक्त घर में मौजूद मां घटना के बाद से रह-रह कर बेहोश हो रही है। ऐसे में पुलिस फिलहाल उनसे जानकारी जुटा नहीं पा रही है, जबकि घर के बाहर पिता भी घटना को लेकर फिलहाल चुप्पी साधे है। ऐसे में कौन सी इतनी बड़ी वजह हुई जिसने दो बहनों को जान देने को मजबूर किया या दोनों की मौत के पीछे कोई राज है। यह फिलहाल अभी भी पहेली बना हुआ है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!