बेटी ने मांगा मोबाइल तो पिता ने किया आग के हवाले, हालत गंभीर

  • बेटी ने मांगा मोबाइल तो पिता ने किया आग के हवाले, हालत गंभीर
You Are Here
बेटी ने मांगा मोबाइल तो पिता ने किया आग के हवाले, हालत गंभीरबेटी ने मांगा मोबाइल तो पिता ने किया आग के हवाले, हालत गंभीरबेटी ने मांगा मोबाइल तो पिता ने किया आग के हवाले, हालत गंभीर

बस्ती: जहां एक ओर देश में बेटियों को पढ़ाने और बढ़ाने की बातें की जा रही हैं, वहीं यूपी के जिले में हुई इस घटना को देखकर लगता है कि ये सब केवल स्लोगन तक ही सिमटा हुआ है। यहां एक बेटी ने जब अपने पिता से मोबाइल मांग लिया तो पिता ने बेटी को जिंदा जला दिया। अब बेटी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। डॉक्टरों ने किशोरी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के जिनंवा गांव का है। जहां की रहने वाली किशोरी का दोष केवल इतना था कि वह जब अपने मामा के घर गई और वापस लौटी तो उसके पास एक मोबाइल भी था। मोबाईल देखकर किशोरी के परिजन भड़क गए और उससे छीन कर अपने पास रख लिया। इतना ही नहीं परिजनों ने किशोरी को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और किशोरी पर उसके पिता, चाचा व चाची इस कदर कहर बन कर टूट गए कि वह मौत के करीब पहुचं गई।

किशाोरी के पास था मोबाइल, भड़के परिजनों ने लगा दी आग
आरोप है कि जब किशोरी घर के अंदर पानी लेने गई और घर के अन्य सदस्य बाहर थे तभी उसके पिता, चाचा व चाची उसे अकेला पाकर उस पर हमला बोल दिया। पहले से तैयारी कर बैठे किशोरी के चाचा ने मिट्टी के तेल का गैलन लेकर उसे आग लगा दी। जिससे वह जलती हुई घर के बाहर की तरफ भागी, लेकिन उसकी मदद को कोई नहीं आया। पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

चाचा गिरफ्तार, अन्य फरार
मौके से पुलिस ने किशोरी के चाचा को गिरफ्तार कर लिया मगर अन्य 2 फरार हो गए। पुलिस ने गंभीर हालत में किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You