दहेज की मांग पूरी ना हाेने पर ससुरालियाें ने विवाहिता काे जिंदा जलाया

  • दहेज की मांग पूरी ना हाेने पर ससुरालियाें ने विवाहिता काे जिंदा जलाया
You Are Here
दहेज की मांग पूरी ना हाेने पर ससुरालियाें ने विवाहिता काे जिंदा जलायादहेज की मांग पूरी ना हाेने पर ससुरालियाें ने विवाहिता काे जिंदा जलायादहेज की मांग पूरी ना हाेने पर ससुरालियाें ने विवाहिता काे जिंदा जलाया

मुज़फ्फरनगरः मुज़फ्फरनगर में महिला को ज़िन्दा जलाने का मामला सामने आया है। जहां दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालियों ने महिला को मार-मार घायल कर दिया। इतने में उनका दिल नहीं भरा तो मिट्टी का तेल डालकर जलाने की काेशिश की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पाताल भर्ती करवाया।जहां डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए जिला चिकत्सालय के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति सहित 2 को हिरासत में लिया है।

दरसअल मामला बुढाना का है। जहां सलमा को उसके पति राहुल ने और ससुरालियों ने 5 लाख रुपए अपने घर से लाने को कहा। पत्नी सलमा के मना करने पर पति ने अपने परिवार सहित उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी और उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जलाने की कोशिश की। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति व ससुर शमशाद को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पीड़िता के पिता ने बताया की ढाई साल पहले मैंने 7 लाख रुपए का कर्जा लेकर अपनी बेटी की शादी की थी।लेकिन दहेज लोभी तभी से मेरी बेटी को मारते पीटते रहते हैं और दहेज मांगते है।वहीं पिता ने थाने में आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You