मेरठः दरिंदे ने 2 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

You Are Here
मेरठः दरिंदे ने 2 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तारमेरठः दरिंदे ने 2 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तारमेरठः दरिंदे ने 2 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

मेरठः मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना स्थित माधवपुरम सेक्टर में एक दरिंदे ने 2 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोप मासून का पड़ोसी ही है। पुलिस ने आरोपी शकील को गिरफ्तार कर बच्ची को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

घर में पीड़िता थी अकेली
जानकारी के मुताबिक माधवपुरम सेक्टर दो के एक मकान में किराए पर रहने वाले एक परिवार के बराबर वाले कमरे में युवक शकील भी किराए पर रहता था। बीती दोपहर पीड़ित बच्ची के माता-पिता और 2 भाई-बहन उसे घर पर अकेला छोड़कर सामान लेने बाजार गए थे।

पीड़िता की बहन ने किया पुलिस को सूचित
तभी मौका पाकर आरोपी ने बच्ची को पास के गोदाम में लेजाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची के रोने की आवाज़ सुनकर जैसे ही उसकी बड़ी बहन और भाई सहित आसपास के बच्चे पहुंचे तो उन्होंने आरोपी को हरकत करते देख लिया, जिसके बाद पीड़िता बच्ची की बहन दौड़कर पुलिस चौकी पहुंच गई और पुलिस कर्मियों को सूचना दी।

गिरफ्तार आरोपी की समाजसेविका ने की पिटाई
इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भागने का प्रयास कर रहे आरोपी युवक पकड़ लिया और थाने ले आई। सूचना मिलने पर समाजसेवी संस्था के लोग भी थाने पहुंच गए और उन्होंने थाने में ही आरोपी की पिटाई कर डाली। पुलिस ने आरोपी को बचा के हवालात में डाल दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही।

UTTAR PRADESH CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You