UP में पसरा 9 शातिर डकैतों का आतंक, बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर करते है लूट

  • UP में पसरा 9 शातिर डकैतों का आतंक, बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर करते है लूट
You Are Here
UP में पसरा 9 शातिर डकैतों का आतंक, बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर करते है लूटUP में पसरा 9 शातिर डकैतों का आतंक, बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर करते है लूटUP में पसरा 9 शातिर डकैतों का आतंक, बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर करते है लूट

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में 3 घरों में 9 शातिर डकैतों का एक गैंग घुस गया और 2 घरों के लोगों को बंधक बनाकर लूटा। वहीं इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल पसरा हुआ है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववासियों को आश्वासन देते हुए जल्द कार्रवाई करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक इस गैंग ने पहले शहर कोतवाली क्षेत्र के लालपालपुर इलाके में जाकर गृहस्वामी रमाकांत के यहां डकैती का प्रयास किया और घर के बाहर लेटे रमाकांत के बेटे शभ्भू तिवारी के मुंह में असलहा रख घर का दरवाज़ा खुलवाने के लिए दबाव डाला। मगर उसने दरवाज़ा खोलने से मना कर दिया जिस पर उस डकैतों ने उसपर लाठी व डंडो से प्रहार कर उसे घायल कर दिया।

जिस पर घबराए पिता ने दरवाज़ा खोला तो उन बदमाशों ने उनके ऊपर भी वार कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद गांव के अन्य लोग इस शोर-गुल से जाग गए। इस दौरान वे लुटेरे वहां से तो भाग गए। फिर भी उन्होंने हार न मानी और एक प्रयास असफल होने के बाद एक अन्य गांव के 2 घरों को निशाना बनाकर वहां डकैती की घटना को अंजाम दिया।

दरअसल लालपालपुर से कुछ हाथ न लगने के बाद इस गैंग ने हरदोई देहात कोतवाली क्षेत्र के कुढ़वा गांव के 2 घरों को अपना निशाना बनाया। पहले इन बदमाशों ने मोहम्मद हनीफ के घर को निशाना बनाया और उसके हाथ पैर बांध कर बंधक बना लिया। फिर घर में घुस तोड़-फोड़ भी की और घर का चप्पा-चप्पा छानकर हर एक चीज़ पर अपना हाथ साफ़ किया। करीब 2 से ढाई लाख रुपए व नकदी समेट दूसरे घर की तरफ रवाना हो गए जो कि छुन्ने लाल व सोनी देवी का घर था।

यहां भी गैंग ने घर वालों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि असलहे की नोक पर बदमाशों ने घर के लॉकर की चाभी छुन्नू से ले ली और आसानी से घटना को अंजाम देकर गांव से चम्पत हो निकले। यहां भी तकरीबन 2 लाख की लूट को बदमाशों ने अंजाम दिया। मामले से दोनों घरों के पीड़ितों ने अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और कहा है कि कार्रवाई की जा रही है।
 



UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You