Subscribe Now!

दबंगों ने एक युवक से 3 लाख रुपए लूट कर जिंदा जलाने का किया प्रयास

  • दबंगों ने एक युवक से 3 लाख रुपए लूट कर जिंदा जलाने का किया प्रयास
You Are Here
दबंगों ने एक युवक से 3 लाख रुपए लूट कर जिंदा जलाने का किया प्रयासदबंगों ने एक युवक से 3 लाख रुपए लूट कर जिंदा जलाने का किया प्रयासदबंगों ने एक युवक से 3 लाख रुपए लूट कर जिंदा जलाने का किया प्रयास

श्रावस्तीः प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यानाथ चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था का दावा कर रहे हैं, लेकिन रोजाना होने वाली आपराधिक वारदातें इस बात का अहसास करा रही हैं, कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला श्रावस्ती जिले का है। जहां कुछ दबंगों ने एक युवक से 3 लाख रुपए लूट कर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार संभल जिले के बैजोई गांव का निवासी समीर उर्फ गुड्डू जिले के विभिन्न इलाकों में फेरी लगा कर कपड़े बेचने का काम करता था और समीर के इस काम में मदद जिले के ही बंटी नाम के युवक ने की थी। समीर पहले बंटी सेठ के लिए काम करता था, लेकिन इसके बाद उसने खुद का कारोबार शुरु कर लिया जिससे बंटी के अंदर समीर के लिए जलन की भावना रहने लगी।

पीड़ित ने बताया कि बंटी सेठ उससे ईष्या करता था। पीड़ित ने बताया कि बंटी सेठ से उसने 60 हजार रूपए उधार लिए थे। जिसके चलते बंटी सेठ और उसके गुर्गों ने समीर की पिटाई कर दी। पिटाई की सूचना समीर ने पुलिस में की, इसके बाद पुुलिस ने पैसे लौटाने के लिए 15 फरवरी तक का समय दिया, लेकिन बंटी ने अपने गुर्गों के साथ समय से पहले की समीर की पिटाई कर दी और उसे आग लगा दिया। बंटी ने समीर से तीन लाख रुपए भी छीन लिए। बुरी तरह से झुलसे समीर किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद समीर के परिजन बुरी तरह से डरे हुए हैं। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन