दबंग ने घर में घुसकर किया नाबालिग से रेप, विरोध करने पर कर दी पिता की हत्या

  • दबंग ने घर में घुसकर किया नाबालिग से रेप, विरोध करने पर कर दी पिता की हत्या
You Are Here
दबंग ने घर में घुसकर किया नाबालिग से रेप, विरोध करने पर कर दी पिता की हत्यादबंग ने घर में घुसकर किया नाबालिग से रेप, विरोध करने पर कर दी पिता की हत्यादबंग ने घर में घुसकर किया नाबालिग से रेप, विरोध करने पर कर दी पिता की हत्या

इलाहाबाद: इलाहाबाद में एक नाबालिग लड़की से घर में घुसकर रेप करने और विरोध करने पर उसके पिता की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर इलाहाबाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। फ़िलहाल आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

घर में अकेली थी लड़की
जानकारी के मुताबिक गंगापार के बहरिया इलाके में बीती रात घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की का इलाके के ही गब्बर नामक दबंग ने रेप कर दिया। यह लड़की उस वक्त घर के बेडरूम में अकेली सो रही थी। लड़की की चीख-पुकार सुनकर बाहर सो रहा उसका पिता अंदर पहुंचा।

विरोध करने पर कर दी पिता की हत्या 
बेटी को गब्बर के चंगुल में देखकर उसने विरोध करना चाहा, लेकिन बदमाश गब्बर ने बाप के सामने ही बेटी से मनमानी करने के बाद पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके चलते मौके पर ही पिता की मौत हो गई।

गंभीर धाराओं में केस दर्ज
वहीं मृतक के दोनों बेटे रात को दिल्ली से इलाहाबाद आए तो उन्हें मामले की पूरी जानकारी मिली। देर रात उन्होंने बहरिया थाने जाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी गब्बर के खिलाफ रेप और हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

फिलहाल आरोपी गब्बर की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अफसरों का कहना है कि गब्बर की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमें कई जगह छापेमारी कर रही हैं।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!