दबंग की गुंडागर्दी,  बेवजह युवक की कर दी बेरहमी से पिटाई

  • दबंग की गुंडागर्दी,  बेवजह युवक की कर दी बेरहमी से पिटाई
You Are Here
दबंग की गुंडागर्दी,  बेवजह युवक की कर दी बेरहमी से पिटाईदबंग की गुंडागर्दी,  बेवजह युवक की कर दी बेरहमी से पिटाईदबंग की गुंडागर्दी,  बेवजह युवक की कर दी बेरहमी से पिटाई

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी इलाके में एक दबंग युवक ने सरेराह सड़क पर लड़के की जमकर धुनाई की। पिटाई से लड़का बुरी तरह घायल हो गया और दर्द से बुरी तरह चीख उठा, जिस पर गांव के लोग जमा हुए और उसकी जान बचाई गई। यह मामला अमेठी के गौरीगंज कोतवाली के विशुंदासपुर गांव का है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गौरीगंज कोतवाली के विशुंदासपुर गांव निवासी जितलाल की गालियों का विरोध करना मनोज को महंगा पड़ा। आरोप है कि इस पर जितलाल ने डंडे से उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई के दौरान उसने रहम की भीख भी मांगी, लेकिन जितलाल का क्रोध जब तक ठंडा नहीं हुआ वो उसे पीटता रहा। अंत में दर्द से कराह उठे मनोज ने चीख-चिल्लाकर गुहार लगाई। इस पर गांव के लोग जमा हुए और बीच-बचाव कर उसे बचाया।

आरोपी ने पीड़ित के आरोपों को ठहराया निराधार
वहीं जितलाल ने मनोज द्वारा अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है। जितलाल का कहना है कि मनोज ने गांव में रहकर ऐसा कृत्य किया जिस पर उसे ये क़दम उठाना पड़ा। ये पूछे जानें पर कि मनोज ने ऐसा कौन सा कार्य किया जिस पर उसने इस बेदर्दी से उसे पीटा? जितलाल ने कहा कि उक्त बात को सबके सामने बताया नहीं जा सकता।

एसपी के निर्देश पर दर्ज हुई एनसीआर
फिलहाल इस घटना के बाद घायल मनोज एसपी अमेठी अनीस अहमद अंसारी के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंचा। मनोज की हालत को देख एसपी ने तत्काल एसएचओ गौरीगंज को मेडिकल कराकर मुकदमा लिखने का आदेश किया। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मनोज की तहरीर पर एनसीआर लिख लिया है।

वहीं एसपी ने ये अवश्य कहा कि यदि मनोज ने ऐसा कोई कृत्य किया था जिससे जितलाल आहत था तो उसे पुलिस में शिकायत करना चाहिए था। कानून हाथ में लेकर फैसला करने का अधिकार किसी को नहीं है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You