अपराधी भागे-भागे फिर रहे हैं : योगी

  • अपराधी भागे-भागे फिर रहे हैं : योगी
You Are Here
अपराधी भागे-भागे फिर रहे हैं : योगीअपराधी भागे-भागे फिर रहे हैं : योगीअपराधी भागे-भागे फिर रहे हैं : योगी

मुज़ज्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अवैध बूचडख़ानों को बन्द करने का अभियान जारी रखने की घोषणा करते हुए कहा कि अपराधियों को किसी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

नगरीय निकाय चुनाव के संबंध मेें आयोजित जनसभाओं में योगी ने कहा कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। कानून का राज स्थापित करने के लिए चल रहा अभियान जारी रहेगा। कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों के समझ में अब आ गया होगा कि उत्तर प्रदेश में उनके लिए अब कोई जगह नहीं है।

उन्होंने कहा कि पुलिस के अभियान की वजह से अपराधी पलायन कर रहे हैं।अपराधियों को शांति भंग की इजाजत नहीं दी जाएगी। पुलिस पूरी सख्ती से काम करेगी और वह यही पैगाम देने आए हैं।  वर्ष 2013 में दंगे का कहर झेल चुके मुज़ज्फरनगर में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) और उच्चतम न्यायालय के आदेश के बावजूद पहले की सरकारें अवैध बूचडख़ाने बंद ही नहीं करवा रहीं थीं क्योंकि उनमें हिम्मत नहीं थी। उन सरकारों ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए थे। अपराधियों को प्रश्रय दिया जाता था। राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार आते ही कानून का राज स्थापित किया गया। अपराधी भागे-भागे फिर रहे हैं। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!