9वीं के स्टूडेंट ने खुद को जलाया जिंदा, मौत

  • 9वीं के स्टूडेंट ने खुद को जलाया जिंदा, मौत
You Are Here
9वीं के स्टूडेंट ने खुद को जलाया जिंदा, मौत9वीं के स्टूडेंट ने खुद को जलाया जिंदा, मौत9वीं के स्टूडेंट ने खुद को जलाया जिंदा, मौत

गोंडा, उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के गोंडा कोतवाली अंतर्गत तिवारी पुरवा के कक्षा 9 के छात्र ने खुद को आग लगा ली। छात्र के इस कदम से पूरे इलाके के हैरत में हैं, कारणों का अब तक पता नहीं चला है। गोंडा नगर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

मिटृटी का तेल छिड़क लगाई आग
कोतवाली नगर के तिवारी पुरवा के रहने वाले एम्स इंटरनैशनल स्कूल के कक्षा नौ के छात्र ने शुक्रवार को खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। जब तक परिवार वाले कुछ समझ पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। घटना के पीछे स्कूल की ओर से कोई दबाव होना भी चर्चा में है। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पिता ने कोतवाली नगर में मामले की तहरीर दी है। 
शुक्रवार को था टेस्ट
तिवारी निवासी आद्या प्रसाद नाग के बेटे विकास नागवंशी 14 सर्कुलर रोड स्थित इंटरनैशनल स्कूल में कक्षा नौ का छात्र था। शुक्रवार सुबह उसे मासिक टेस्ट के लिए स्कूल जाना था। तैयार होने के बाद वह ऊपर के एक कमरे में चला गया। बताया जा रहा है कि उसने वहां पहले से ही मिट्टी का तेल और माचिस रखी थी। ऊपर कमरे में पुहंचकर उसने खुद को आग लगा ली। जलने पर वह चीखने लगा तो परिवार के लोग पहुंचे तो देखा कि अंदर से धुआं उठ रहा है। विकास की चीख-पुकार सुनाई पड़ी। घरवाले दरवाजा तोड़कर अंदर गए तब तक विकास की मौत हो चुकी थी।

नहीं मिला सुसाइड नोट 
स्कूल प्रबंधन का कहना है कि पहली दिसंबर से छात्र स्कूल नहीं आ रहा था। दबाव या अन्य किसी तरह की बात निराधार है। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। अभी तक मृतक छात्र का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ना ही उनके परिवार द्वारा ही कोई ऐसा आरोप लगाया गया है। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन