चेकिंग देख रोया मासूम, यूपी पुलिस ने कुछ इस तरह से कराया चुप

  • चेकिंग देख रोया मासूम, यूपी पुलिस ने कुछ इस तरह से कराया चुप
You Are Here
चेकिंग देख रोया मासूम, यूपी पुलिस ने कुछ इस तरह से कराया चुपचेकिंग देख रोया मासूम, यूपी पुलिस ने कुछ इस तरह से कराया चुपचेकिंग देख रोया मासूम, यूपी पुलिस ने कुछ इस तरह से कराया चुप

बुलन्दशहर: वैसे तो यूपी पुलिस आए दिन सुर्खियों में आती ही रहती है लेकिन गुरूवार को पुलिस ने एक मासूम के आंसू के आगे अपने को झुकाते हुए उसे चुप कराते हुए जो गले लगाया उसे देख हर नागरिक का पुलिस के लिए स्नेह उमड़ आया। जिसने भी मासूम को पुलिस के गले लगते देखा उसने ताली बजाकर या फिर सैल्यूट कर पुलिस विभाग के हर कर्मी को सबक लेने की बात कही।

बता दें कि नगर के काला आम चौराहे पर यातायात पुलिस एस.एस.पी. मुनिराज सिंह के निर्देश पर त्यौहारों के मद्देनजर वाहन चेकिंग अभियान चल रहे हैं और गुरूवार की सुबह जब यातायात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी तभी खुर्जा से बुलन्दशहर आ रहे बाइक सवार मासूम को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया। अचानक चेकिंग के लिए रोकती पुलिस को देख मासूम दंग रह गया और अपने को पुलिस की भीड़ में घिरता देख रो पड़ा।

मासूम को रोता देख व अपनी मासूमियत दिखाते हुए जब मासूम ने बाइक को पहली बार चलाने की बात कही तो पुलिस कर्मी मासूम को देख पहले तो हंस दिए लेकिन मासूम के आंसू के आगे पुलिस की हंसी भावुक में नजर आई और वर्दी में तैनात दिलीप ने मासूम को चुप कराते हुए गले लगा लिया। पुलिस के इस रूप को देख चौराहे पर मौजूद लोगों ने सैल्यूट के साथ बस यही कहा कि यू.पी. पुलिस का हर सिपाही ऐसा ही होना चाहिए।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!