हैवानियतः एकतरफा प्यार में नाकाम पागल प्रेमी ने काट दिया छात्रा का गला

  • हैवानियतः एकतरफा प्यार में नाकाम पागल प्रेमी ने काट दिया छात्रा का गला
You Are Here
हैवानियतः एकतरफा प्यार में नाकाम पागल प्रेमी ने काट दिया छात्रा का गलाहैवानियतः एकतरफा प्यार में नाकाम पागल प्रेमी ने काट दिया छात्रा का गलाहैवानियतः एकतरफा प्यार में नाकाम पागल प्रेमी ने काट दिया छात्रा का गला

शामली: अक्सर लोग प्यार में इतना पागल हो जाते है कि वो पागलपन की सारी हदें भी पार कर देते हैं और वहीं अगर प्यार एकतरफा हो तो खतरा और भी बढ़ जाता है। एेसा ही एक मामला शामली में देखने को मिला है, जहां एकतरफा प्यार में आशिक ने बुधवार को छात्रा का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं सनकी आशिक की इस करतूत से इलाके में तनाव का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा कांधला थाना क्षेत्र के गांव गढ़ीश्याम की निवासी थी और कक्षा 11 में पढ़ती थी। गांव के ही युवक अगरपाल को उससे प्यार हो गया और उसने छात्रा को प्रपोजल भेजा, लेकिन छात्रा ने उसको प्रपोजल को ठुकरा दिया। जिसके चलते गुस्साए युवक ने धारदार हथियार से छात्रा का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया और हाथ में धारदार हथियार लहराहते हुए मौके से फरार हो गया।

वहीं इस घटना के बाद इलाके में हर तरफ सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इस पूरी घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों और पुलिस को दी। छात्रा की हत्या की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। थाना अध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और साथ ही पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन