शादी के लिए घरवाले नहीं थे तैयार, पुलिस ने थाने में कराई शादी

You Are Here
शादी के लिए घरवाले नहीं थे तैयार, पुलिस ने थाने में कराई शादीशादी के लिए घरवाले नहीं थे तैयार, पुलिस ने थाने में कराई शादीशादी के लिए घरवाले नहीं थे तैयार, पुलिस ने थाने में कराई शादी

कानपुरः वैसे तो आपने पुलिस के कई चेहरों को देखा होगा, लेकिन हम आपको पुलिस के एक ऐसे चेहरे से रूबरू कराने जा रहे है जिसको देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। दरअशल कानपुर बेनाझाबर पुलिस चौकी पहुंचे एक प्रेमी युगल ने जब अपनी दास्तां चौकी इंचार्ज को सुनाई तो उनका दिल पसीज गया और उन्होंने मानवता की मिशास पेश करते हुए दोनों की शादी चौकी के अंदर करा दी।

दरअसल बेनाझाबर निवासी अंकिता गौतम का प्रेम प्रसंग पडोसी सूरज से कई सालो से चल रहा था। सूरज के घरवाले तो शादी को तैयार थे, लेकिन अंकिता के घरवाले शादी से इंकार दिया। दोनों प्रेमी युगल शादी करने पर अड़े रहे, लेकिन जब लड़की के घरवाले राजी नहीं हुए तो दोनों पुलिस चौकी की शरण में पहुंच गए। चौकी इंचार्ज राम शरण मौर्या ने जब दोनों की बात सुनी और उनका बर्थ सार्टिफिकेट देखा तो दोनों को बालिग़ पाया। चौकी इंचार्ज ने नजीर पेश करते हुए चौकी के अंदर ही दोनों की शादी करवा दी।

अंकिता का प्रेमी सूरज बिजली मैकेनिक का काम करता है जिसकी वजह से अंकिता के घरवाले शादी को तैयार नहीं थे, लेकिन जब दोनों प्रेमी युगल चौकी पहुंचे तो चौकी इंचार्ज ने उनकी शादी करवा दी। सूरज का कहना है कि अब हम दोनों का साथ जीवन भरका रहेगा इसको कोई दुःख नहीं होने दिया जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!