बदमाश भतीजे की पैरवी पड़ी पार्षद चाचा को महंगी, दबंगों ने गोलियों से दिया भून

You Are Here
बदमाश भतीजे की पैरवी पड़ी पार्षद चाचा को महंगी, दबंगों ने गोलियों से दिया भूनबदमाश भतीजे की पैरवी पड़ी पार्षद चाचा को महंगी, दबंगों ने गोलियों से दिया भूनबदमाश भतीजे की पैरवी पड़ी पार्षद चाचा को महंगी, दबंगों ने गोलियों से दिया भून

मेरठः मेरठ के कोतवाली थाना इलाके में उस वक्त सनसनी मच गई जब क्षेत्र के पार्षद आरिफ गाजी और उसके साथी शादाब पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और मौके से फरार हो गए। बदमाशों की गोली लगने से पार्षद बुरी तरह जख्मी हो गए जिनकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि उसके साथी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी मंजिल सैनी मौके पर पहुंची।

पार्षद पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
दरअसल कोतवाली थाना इलाके में मोहम्मद आरिफ गाजी वार्ड नंबर 66 से पार्षद हैं। आरिफ दबंग प्रवृति के शख्स थे। देर शाम आरिफ अपने साथी शादाब उर्फ भूरा के साथ क्षेत्र के बेस्ट हेयर नाम की सैलून की दुकान पर मौजूद थे कि अचानक वहां कई कुछ बदमाश आए और उन्होंने आरिफ और उसके साथी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा।

पार्षद की हुई मौके पर मौत, अन्य की हालत गंभीर
गोली लगने से आरिफ बुरी तरह छलनी हो गए और उनकी मौत हो गई जबकि उसके साथी शादाब को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश सामने आ रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

बदमाश भतीजे के मामलों में पैरवी पड़ी भारी
लेकिन खास बात ये है कि इस घटना को थाने से चंद कदम की दूरी पर अंजाम दिया गया है। मृतक आरिफ कुख्यात बदमाश सलमान का चाचा था। सलमान इस वक्त लूट और हत्या के मामले में मेरठ जिला जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि मृतक आरिफ ही सलमान के मुकदमों में पैरवी करता था। जिस कारण आरिफ की हत्या कर दी गई।

तनाव के चलते भारी पुलिस बल तैनात
सूचना मिलने पर एसएसपी मंजिल सैनी लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लेते हुए मृतक के परिजनों से भी मुलाकात की। एसएसपी ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है और जो भी इस हत्याकांड के पीछे है जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल मौके पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!