Subscribe Now!

भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था में लापरवाही बर्दास्त नहीं :योगी

You Are Here
भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था में लापरवाही बर्दास्त नहीं :योगीभ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था में लापरवाही बर्दास्त नहीं :योगीभ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था में लापरवाही बर्दास्त नहीं :योगी

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की विकास परियोजनाओं भ्रष्टाचार एवं कानून व्यवस्था में किसी भी स्तर की ढि़लाई को गंभीर मामला बताते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आला अधिकारियों को आगाह करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि  योगी ने शुक्रवार विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगभग साढ़े 3 घंटे तक चली समीक्षा बैठक के दौरान कई अधिकारियों से जवाब तलब किया तथा उन्हें अपनी जिम्मेवारी गंभीरता से निभाने की सलाह के साथ चेतावनी भी दी।

मुख्यमंत्री ने काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में गत सितंबर में छात्रा से छेड़छाड़ एवं हिसंक घटनाओं का खास तौर पर जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होना बेहद गंभीर मामला है। इसकी गंभीरता समझते हुए संबंधित अधिकारियों को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन