Subscribe Now!

राहुल के अध्यक्ष बनते ही कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, भैया जिंदाबाद का नारा लगाकर किया डांस

You Are Here
राहुल के अध्यक्ष बनते ही कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, भैया जिंदाबाद का नारा लगाकर किया डांसराहुल के अध्यक्ष बनते ही कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, भैया जिंदाबाद का नारा लगाकर किया डांसराहुल के अध्यक्ष बनते ही कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, भैया जिंदाबाद का नारा लगाकर किया डांस

वाराणसी: कांग्रेस पार्टी की कमान पूरी तरह से राहुल गांधी के पास आ गई है। सोमवार को उन्हें निर्विरोध रूप से कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष चुन लिया गया है। जिसके बाद वाराणसी के कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं में उत्साह की लहर दौड़ गई है। कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने राहुल के अध्यक्ष बनने की खुशी में भैया जिंदाबाद का नारा लगाते हुए जमकर डांस किया और आतिशबाजी भी की।

बता दें कि जुलूस जिलाध्यक्ष प्रजानंद शर्मा के नेतृत्व में निकला गया। इस जुलूस में  सैकड़ों कार्यकर्त्ताओं के साथ कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी शालिनी यादव ने मंडलीय अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किया। कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं को उम्मीद है कि राहुल के नेतृत्व में पार्टी आगे बढ़ेगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी।

शालिनी यादव का कहना है कि राहुल गांधी आज कांग्रेस के अध्यक्ष बने हैं। उनके अध्यक्ष बनने की खुशी में हम यहां एकत्रित होकर अस्पताल में फल का वितरण कर रहे हैं। इसके बाद हम लोग कांग्रेस कार्यलय पर इकट्ठे होंगे, जहां पर जुलूस का आयोजन होगा। हम सब कार्यकर्त्ता आज के दिन को उत्सव के रुप में मनाएंगे।

उन्होंने कहा कि आज का दिन हमारे लिए बहुत खुशी का दिन है क्योंकि एक युवा नेता हमारी पार्टी को लीड करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं के हाथ में जब बागडोर आती है तो परिवर्तन आवश्य ही देखने को मिलता है। 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन