Subscribe Now!

माघ मेले में श्रद्धालुओं की सेवा में योगदान करेंगे कांग्रेसी: राज बब्बर

You Are Here
माघ मेले में श्रद्धालुओं की सेवा में योगदान करेंगे कांग्रेसी: राज बब्बरमाघ मेले में श्रद्धालुओं की सेवा में योगदान करेंगे कांग्रेसी: राज बब्बरमाघ मेले में श्रद्धालुओं की सेवा में योगदान करेंगे कांग्रेसी: राज बब्बर

लखनऊ: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर सांसद ने कहा कि माघ मेला में श्रद्धालुओं की सेवा के लिए कांग्रेस सेवादल एवं कांग्रेसी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।

बब्बर ने इसके साथ ही इलाहाबाद में आयोजित होने वाले अर्धकुम्भ माघ मेला में देश व प्रदेश भर से आने वाले श्रद्धालुओं के बेहतर रहन-सहन एवं स्नान की व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने में कांग्रेस पार्टी का सहयोग सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक डॉ. प्रमोद कुमार पांडेय को अपने साथियों सहित वहां पहुंचकर जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी इलाहाबाद के अध्यक्षों व सभी कांग्रेसजनों का सहयोग लेते हुए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का निर्देश दिया है।

उल्लेखनीय है कि इलाहाबाद के संगम तट पर आयोजित होने वाले प्रसिद्ध अर्धकुम्भ एवं कुम्भ मेले में कांग्रेस सेवादल द्वारा कैम्प का आयोजन किया जाता है तथा मेले में आने वाले श्रद्धालुओं का सहयोग किया जाता रहा है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन