लाखों की नकदी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी गिरफ्तार, वोट के बदले नोट का दे रहा था अॉफर

  • लाखों की नकदी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी गिरफ्तार, वोट के बदले नोट का दे रहा था अॉफर
You Are Here
लाखों की नकदी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी गिरफ्तार, वोट के बदले नोट का दे रहा था अॉफरलाखों की नकदी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी गिरफ्तार, वोट के बदले नोट का दे रहा था अॉफरलाखों की नकदी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी गिरफ्तार, वोट के बदले नोट का दे रहा था अॉफर

सहारनपुरः आज यानि बुधवार को निकाय चुनाव का आखिरी मतदान है, लेकिन इससे ठीक पहले एक कांग्रेस प्रत्याशी को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रत्याशी पर नोट के बदले वोट का आरोप है। इतना ही नहीं पुलिस ने प्रत्याशी के पास से मौके पर ही 5 लाख रुपए कैश भी बरामद किए है।

दरअसल मंगलवार को बेहट नगर पंचायत के कांग्रेस प्रत्याशी बॉबी कर्णवाल वार्ड नम्बर 11 पहुंचे थे, जहां वोटरों को ललचाने के लिए नोट बांटने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जनता को खरीदने की कोशिश कर रहे कांग्रेस प्रत्याशी को जनता ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार प्रत्याशी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद का करीबी बताया जा रहा है।

गौरतलब है नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी बॉबी कर्णवाल वोट खरीदने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उम्मीद से इतर उन्हें जागरूक जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, लोगों ने नोट बांटने की कोशिश कर रहे प्रत्याशी व उसके साथियों को पकड़ लिया और पुलिस को खबर दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉबी कर्णवाल और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!