मिर्जापुरः निकाय चुनाव में नामांकन के दौरान भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता

  • मिर्जापुरः निकाय चुनाव में नामांकन के दौरान भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता
You Are Here
मिर्जापुरः निकाय चुनाव में नामांकन के दौरान भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्तामिर्जापुरः निकाय चुनाव में नामांकन के दौरान भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्तामिर्जापुरः निकाय चुनाव में नामांकन के दौरान भिड़े कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ता

मिर्जापुरः यूपी निकाय चुनाव का शनिवार नामांकन करने का अंतिम दिन था। निकाय चुनाव की घोषणा के बाद से ही टिकट को लेकर राजनीतिक दलों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी में नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आमने-सामने आ गए। कार्यकर्ताओं में जमकर भिड़ंत हुई। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर माहौल को गर्मा दिया।

दरअसल नगर निकाय चुनाव के नामांकन के लिए उप जिला अधिकारी सदर के कार्यालय में कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशी पहुंचे। कांग्रेस नगर पालिका अध्यक्ष के प्रत्याशी माता प्रसाद दुबे और कछवा नगर पंचायत से बीजेपी के प्रत्याशी राजेश जायसवाल दोनों ही कक्ष के अंदर नामांकन करने में जुटे थे। इस दौरान कक्ष के बाहर दोनों ही दल के समर्थक डटे हुए थे।

इसी बीच दोनों समर्थकों ने एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी और जय श्रीराम के साथ वंदे मातरम के नारे लगाने शुरू कर दिए। कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पीछे नहीं हटे, उन्होंने भी तुरंत ही राहुल और सोनिया गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।


 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!