सिपाही पर बस चालक से उगाही का आरोप, विधायक ने दिए कार्रवाई के आदेश

  • सिपाही पर बस चालक से उगाही का आरोप, विधायक ने दिए कार्रवाई के आदेश
You Are Here
सिपाही पर बस चालक से उगाही का आरोप, विधायक ने दिए कार्रवाई के आदेशसिपाही पर बस चालक से उगाही का आरोप, विधायक ने दिए कार्रवाई के आदेशसिपाही पर बस चालक से उगाही का आरोप, विधायक ने दिए कार्रवाई के आदेश

बुलंदशहरः भले ही सूबे की योगी सरकार पुलिस प्रशासन को लाख नसीहत दे दें, पर कानून के रखवालों की कार्यशैली में कोई बदलाव नहीं आया है। आलम यह है कि पुलिस अपने कारनामों के लिए आए दिन चर्चा में बनी रहती है।

दरअसल मामला बुलन्दशहर के औरंगाबाद का है, जहां के सिपाही पर आरोप है कि वो औरंगाबाद में धड़ल्ले से चल रही डग्गेमार बसों से वसूली कर रहा था। वहीं विधायक संजय शर्मा बस के पास पुलिस की जीप को देखकर रुक गए। विधायक के पूछने पर बस चालक ने सिपाही पर आरोप लगाया कि वह उससे वसूली कर रहा है।

जबकि सिपाही ने बताया कि वह औरंगबाद थाना नहीं बल्कि अगौता थाने में तैनात है। विधायक ने दोनों थानों के प्रभारियों को बुलाकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं विधायक ने सिपाही की शिकायत बुलन्दशहर के एसएसपी से भी की है, लेकिन देखना ये होगा कि एसएसपी इस आरोप को कितनी गंभीरता से लेते हैं और आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं?


 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You