गोरखपुर के 2 दिवसीय दौरे पर आएंगे CM योगी, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास

  • गोरखपुर के 2 दिवसीय दौरे पर आएंगे CM योगी, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास
You Are Here
गोरखपुर के 2 दिवसीय दौरे पर आएंगे CM योगी, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यासगोरखपुर के 2 दिवसीय दौरे पर आएंगे CM योगी, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यासगोरखपुर के 2 दिवसीय दौरे पर आएंगे CM योगी, करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 16 अक्टूबर को 2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आ रहे हैं, जहां कई योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आगामी 16 अक्टूबर गोरखपुर पहुचंगे। वे गोरखपुर स्थित फर्टिलाइजर कारखाने में हिन्दुस्तान उर्वरक एंव रसायन लिमिटेड इकाई की फैक्ट्री के भूमि पूजन कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे।

उन्होंने बताया कि योगी 16 अक्टूबर को 10.00 बजे से 11 बजे तक फर्टिलाइजर कारखाने में हिन्दुस्तान उर्वरक एंव रसायन लि. इकाई की फैक्ट्री का भूमि पूजन, 11.20 बजे से एक बजे तक पिपराइच चीनी मिल का शिलान्यास, 1.15 से 2 बजे तक चन्दा घाट सेतु का शिलान्यास, 3.35 से 4.30 बजे तक सोनौरा कैम्पियरगंज में राजकीय इंटर कालेजों का शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेंगे।

शाम 5 बजे गोरखपुर क्लब में नगरनिगम एंव जीडीए की अवस्थापना निधि के कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण, माध्यमिक शिक्षा परिषद के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन, न्यायालय परिसर के आरसीसी ओवरटैंक पम्प हाउस, पाइप लाइन का लोकार्पण, ग्रीड कनेक्टेड रूफटाप सोलर प्लान्ट का लोकार्पण करने के बाद सांय 6.20 से 7.20 तक गोकुल अतिथि गृह में चेम्बर आफ इण्डस्ट्रीज तथा व्यापार मण्डल के साथ बैठक करने के बाद रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे।

मुख्यमंत्री 17 अक्टूबर को प्रात: 10.50 से 11.30 बजे तक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, चरगावा का लोकार्पण एवं कोल्हुआ घाट पुल का शिलान्यास करेगे। 11.40 से 12. 20 बजे तक तरकुलानी रेग्यूलेटर का शिलान्यास करने के बाद अपरान्ह 12.20 बजे कुशीनगर के लिए प्रस्थान करेंगे।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!