Subscribe Now!

CM योगी ने बाराबंकी की घटना को बताया दुखद, की 2-2 लाख रूपए देने की घोषणा

  • CM योगी ने बाराबंकी की घटना को बताया दुखद, की 2-2 लाख रूपए देने की घोषणा
You Are Here
CM योगी ने बाराबंकी की घटना को बताया दुखद, की 2-2 लाख रूपए देने की घोषणाCM योगी ने बाराबंकी की घटना को बताया दुखद, की 2-2 लाख रूपए देने की घोषणाCM योगी ने बाराबंकी की घटना को बताया दुखद, की 2-2 लाख रूपए देने की घोषणा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी में 11 लोगों की हुई मौत पर गहरा दु:ख व्यक्त किया। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है। योगी ने इस घटना की जांच कराए जाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने बीमार हुए व्यक्तियों की डायलिसिस समेत अन्य इलाज की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि बाराबंकी के देवां क्षेत्र में बुधवार रात जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मृत्यु हो गई थी। हालांकि जिला प्रशासन ने दावा किया है कि जहरीली शराब पीने से किसी की मृत्यु नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि 3 लोगों की स्प्रिट पीने से, 5 लोगों की ठंड लगने से, एक व्यक्ति की हृदयगति रूक जाने से तथा 2 की अन्य बीमारी से मृत्यु हुई है।

इस बीच, बाराबंकी के जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने बताया कि 3 लोगों की मौत स्प्रिट पीने के कारण हुई है। अभी भी इसका सेवन करने से 3 लोग बीमार हैं। इन लोगों ने बुधवार को सलारपुर में दावत के दौरान स्प्रिट पी थी। उन्होंने कहा कि देवां का स्प्रिट लाइसेंसी स्प्रिट की शीशी की बिक्री 10 रुपए में करता था। उसके पास से स्प्रिट बरामद करने के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है। अब उसका लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। तिवारी ने बताया कि इस मामले में अपनी रिपोर्ट शासन को भेज दी है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन