Subscribe Now!

MLA से मारपीट मामले में CM योगी ने सांसद को किया तलब, बीजेपी MP ने दी ये सफाई

  • MLA से मारपीट मामले में CM योगी ने सांसद को किया तलब, बीजेपी MP ने दी ये सफाई
You Are Here
MLA से मारपीट मामले में CM योगी ने सांसद को किया तलब, बीजेपी MP ने दी ये सफाईMLA से मारपीट मामले में CM योगी ने सांसद को किया तलब, बीजेपी MP ने दी ये सफाईMLA से मारपीट मामले में CM योगी ने सांसद को किया तलब, बीजेपी MP ने दी ये सफाई

लखनऊ: सीतापुर जिले के महोली तहसील में कंबल वितरण के दौरान धौरहरा सांसद रेखा वर्मा और महोली से विधायक शशांक द्विवेदी के बीच हुई हाथापाई को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताते हुए सांसद रेखा वर्मा को तलब किया है। दूसरी तरफ सार्वजनिक रूप से पार्टी की छवि खराब करने को गंभीरता से लेते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र पांडे ने पहले ही सांसद और विधायक को नोटिस भेज कर स्पष्टीकरण मांगा है।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कहा कि कंबल वितरण के दौरान कुछ लोगों की जल्दी कंबल पाने के लिए आपस में भिड़ंत हो गई थी। मैंने उन्हें शांत कराना चाहा, लेकिन मीडिया ने उसे गलत तरीके से पेश किया। इस पर पार्टी को मैंने अपनी सफाई दे दी है।

उल्लेखनीय है कि सीतापुर के महोली तहसील में गरीबों को कंबल वितरिक करने के कार्यक्रम में सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए। मामला इतना गर्मा गया कि विधायक समर्थनों ने सांसद के निजी सचिव को पीट डाला, इसके बाद सांसद ने हाथ में चप्पल निकाल कर एस.डी.एम. और विधायक को धमकी दे डाली। सरेआम तहसील परिसर में जनता के सामने इन जनप्रतिनिधियों के इस कारनामे से पार्टी की काफी किरकिरी हुई थी। वहीं इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को लेकर पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई के मूड में है।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन