Subscribe Now!

2 दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए त्रिपुरा पहुंचे CM योगी, गोरथनाथ मंदिर में की पूजा

  • 2 दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए त्रिपुरा पहुंचे CM योगी, गोरथनाथ मंदिर में की पूजा
You Are Here
2 दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए त्रिपुरा पहुंचे CM योगी, गोरथनाथ मंदिर में की पूजा2 दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए त्रिपुरा पहुंचे CM योगी, गोरथनाथ मंदिर में की पूजा2 दिवसीय चुनाव प्रचार के लिए त्रिपुरा पहुंचे CM योगी, गोरथनाथ मंदिर में की पूजा

लखनऊ: उत्तर प्रदेेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 दिवसीय चुनाव प्रसार के लिए त्रिपुरा पहुंच चुके हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि योगी सोमवार सुबह ही अगरतला के लिए रवाना हो गए थे। मुख्यमंत्री वहां 2 दिन तक चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे तथा रोड़ शो में भाग लेकर प्रचार करेंगे। सूत्रों ने बताया कि पहले योगी का 13 फरवरी को एक दिन ही चुनाव प्रसार करने का कार्यक्रम था लेकिन अब वह 2 दिन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिपुरा में गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद अपना चुनाव प्रचार का कार्यक्रम शुरू करेंगे। इसके बाद योगी अगरतला के युवराजनगर में रोड़ शो करेंगे और वहां आज ही 3 जन सभाओं को संबोधित करेंगे। शाम को मज्लिसपुर मंदिर में पूजा अर्चना कर रथ यात्रा में शिरकत करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि अगरतला मेंं रात्रि विश्राम करने के बाद मंगलवार उदयपुर के मटरबेरी मंदिर में पूजा अर्चना कर चुनाव प्रसार शुरू करेंगे। योगी यहां भी 3 जन सभाओं को संबोधित करेंगे और इसके बाद लखनऊ रवाना हो जाएंगे।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन