मालगाड़ी की छत पर चढ़ रहा युवक ओएचई लाइन से टकराकर झुलसा

  • मालगाड़ी की छत पर चढ़ रहा युवक ओएचई लाइन से टकराकर झुलसा
You Are Here
मालगाड़ी की छत पर चढ़ रहा युवक ओएचई लाइन से टकराकर झुलसामालगाड़ी की छत पर चढ़ रहा युवक ओएचई लाइन से टकराकर झुलसामालगाड़ी की छत पर चढ़ रहा युवक ओएचई लाइन से टकराकर झुलसा

जालौनः जिले के रेलवे स्टेशन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मालगाड़ी की छत पर चढ़ा एक युवक 25 हजार वोल्ट की ओेएचई तार की चपेट में आ गया। आनन-फानन में उसे ट्रेन से नीचे उतारकर अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल बीती रात ग्वालियर से बरौनी जाने वाली ट्रेन अपने निर्धारित समय से करीब 6 घंटे विलंब से उरई स्टेशन पहुंची थी। प्लेटफार्म नंबर 2 पर मालगाड़ी खड़ी हुई थी। एक नंबर से बरौनी मेल को रवाना किया गया, लेकिन ट्रेन गार्ड को एक धमाके की आवाज़ सुनाई दी। गार्ड ने इसकी सूचना वायरलेस से स्टेशन प्रबंधक को दी। जिसके बाद पुलिस और स्टाफ के  मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक युवक मालगाड़ी की छत के ऊपर चढ़ने से वह ओएचई लाइन के सम्पर्क में आ गया और झटका खाकर नीचे आ गया।

पुलिस का सिपाही है घायल युवक 
ओएचई तार के 25 हजार की वोल्ट में आने वाले युवक की शिनाख्त बघौरा निवासी मो आसिफ खा के रूप में हुई। पुलिस ने उसकी जेब से यूपी पुलिस का परिचय पत्र बरामद किया जिसके बाद उसेक घरवालो को सुचना दी गई। उसकी हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

घटना की वजह स्पस्ट नहीं 
अस्पताल पहुंचे आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने झुलसे युवक से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन 85 फीसदी झुलसने के कारण वह कुछ भी बोल नहीं पाया। जीआरपी दरोगा चंद्र प्रकाश ने बताया कि यूपी पुलिस का ये सिपाही है जिसका जालौन में गृह जनपद है लेकिन उसकी पोस्टिंग कहा है और उसने आज किन कारणों से इस घटना को अंजाम दिया है उसकी जानकारी की जा रही है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!