घर के सामने चारपाई पर नग्न अवस्था में मिली बच्चे की लाश, कुकर्म की आशंका

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Dec, 2017 06:50 PM

child s body found lying naked in front of the house fear of mischief

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दिलदहला देने मामला सामने आया है, जहां 10 साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है दरिंदों ने पहले छात्र के साथ कुकर्म किया...

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दिलदहला देने मामला सामने आया है, जहां 10 साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है दरिंदों ने पहले छात्र के साथ कुकर्म किया। उसके बाद उसकी हत्या कर दी। छात्र के चेहरे और शरीर पर काटने के निशान पाए गए हैं। हैरत की बात ये है छात्र की लाश उसके घर के सामने एक-दूसरे घर के बाहर चारपाई पर मिली है। छात्र के गले में रस्सी भी मिली है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

खेलते-खेलते गायब हो गया सतीश
जानकारी के मुताबिक घटना थाना रोजा के जमुका गांव की है। जहां रहने वाले बेचे लाल मेहनत मजदूरी करते हैं। पिता बेचे लाल के मुताबिक उसके बेटे सतीश की उम्र 10 साल की है। वह गांव मे सरकारी स्कूल मे कक्षा 2 का छात्र था। बीते बुधवार की शाम करीब 6 बजे उसका बेटा घर मे खेलते-खेलते गायब हो गया। गायब होने के कुछ देर बाद जब बेटे की घर मे तलाश की तो उसकी कहीं कुछ पता नही चला। उसके बाद आसपास रहने वाले लोगों के घरों में देखा, लेकिन वहां भी उसका कुछ पता नही चल पाया।

नग्न अवस्था में मिली लाश
लोग रात भर खेतों मे तलाशते रहे। सुबह होते ही जब आसपास के रहने वाले लोग शौच के लिए घर से निकले तो घर के सामने वाले घर के बाहर एक चारपाई पर उसके बेटे सतीश की लाश पड़ी थी। लाश नग्न अवस्था मे पड़ी थी और उसके चेहरे और शरीर पर कई चोटों के निशान और दांत से काटने के निशान भी थे। साथ ही छात्र के गले में रस्सी भी मिली। जिससे आशंका जताई जा रही है कि छात्र की कुकर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है।

जांच में जुटी पुलिस 
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मृतक छात्र के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी केबी सिंह ने बताया कि 10 साल के बच्चे की लाश मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!