BJP नेता की बेटी पर अभद्र टिप्पणी मामला, नसीमुद्दीन सहित 4 के खिलाफ चार्जशीट तैयार

  • BJP नेता की बेटी पर अभद्र टिप्पणी मामला, नसीमुद्दीन सहित 4 के खिलाफ चार्जशीट तैयार
You Are Here
BJP नेता की बेटी पर अभद्र टिप्पणी मामला, नसीमुद्दीन सहित 4 के खिलाफ चार्जशीट तैयारBJP नेता की बेटी पर अभद्र टिप्पणी मामला, नसीमुद्दीन सहित 4 के खिलाफ चार्जशीट तैयारBJP नेता की बेटी पर अभद्र टिप्पणी मामला, नसीमुद्दीन सहित 4 के खिलाफ चार्जशीट तैयार

लखनऊ: बीजेपी नेता दयाशंकर की बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने नसीमुद्दीन व रामअचल राजभर समेत 4 लोगों के खिलाफ चार्जशीट तैयार कर ली है। यह जानकारी हजरतगंज सीओ अभय कुमार मिश्र ने देते हुए कहा है कि प्रकरण में आरोप पत्र तैयार है, जोकि मेरे द्वारा न्यायालय में दाखिल किया जाना है।

पुलिस ने बसपा शासन में कैबिनेट मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल राजभर, मेवालाल गौतम और नौशाद अली के खिलाफ चार्जशीट लगा दी है। चारों आरोपियों पर जातीय उन्माद फैलाने, गाली-गलौज, धमकी तथा अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने मई 2016 में बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी की थी। दयाशंकर ने मायावती की तुलना वैश्या से कर दी थी। जिसके बाद दयाशंकर को जेल तक जाना पड़ा था। बाद में उनकी पत्नी स्वाति सिंह ने अपने पति का बचाव करते हुए मायावती पर पलटवार किया था।

दयाशंकर सिंह के बयान के जवाब में बसपा नेताओं ने लखनऊ में विरोध प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह और उनकी बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके विरोध में स्वाति सिंह ने बसपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन