Subscribe Now!

Valentine Day पर कैंपस में न आने के प्रेसनोट पर मचा बवाल, कुलपति ने बताया जारी करने का कारण

  • Valentine Day पर कैंपस में न आने के प्रेसनोट पर मचा बवाल, कुलपति ने बताया जारी करने का कारण
You Are Here
Valentine Day पर कैंपस में न आने के प्रेसनोट पर मचा बवाल, कुलपति ने बताया जारी करने का कारणValentine Day पर कैंपस में न आने के प्रेसनोट पर मचा बवाल, कुलपति ने बताया जारी करने का कारणValentine Day पर कैंपस में न आने के प्रेसनोट पर मचा बवाल, कुलपति ने बताया जारी करने का कारण

लखनऊः राजधानी लखनऊ में विश्वविद्यालय द्वारा जारी किए प्रेसनोट पर मामला गरमा गया है। वहीं मामला प्रकाश में आने के बाद तूल पकड़ता देख लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति मीडिया से रूबरू हुए। जिस दौरान उन्होंने प्रेसनोट जारी करने का कारण बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एेसा कोई पहली बार नहीं हो रहा। यह पहले भी हो चुका है और मैं तब भी कुलपति था।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ स्थित विश्वविद्यालय में विद्यालय प्रशासन द्वारा एक  प्रेसनोट जारी किया गया है, जिसमें 14 फरवरी को शिवरात्रि एवं वैलेंटाइन डे के दिन विश्वविद्यालय बंद रहने की घोषणा की गई। इसके साथ ही उसमें कहा गया है कि विद्यालय परिसर में किसी भी छात्र एवं छात्रा का अंदर प्रवेश वर्जित रहेगा। यदि इसके बाद भी छात्र-छात्राओं ने परिसर में प्रवेश किया तो विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

उधर, मामला तूल पकड़ता देख लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा जैसा कि 14 फरवरी को महाशिवरात्रि एवं वैलेंटाइन डे है, जिसके कारण विश्वविद्यालय परिसर में सभी ऑफिस, प्रयोगशाला बंद रहेंगे। परिसर पूरी तरह से खाली होने के कारण अनैतिक लोगों का परिसर में प्रवेश ना हो सके इसके लिए इस तरह की प्रेसनोट जारी की गया है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई छात्र एवं छात्रा प्रवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए विश्वविद्यालय द्वारा जारी किया गया आई-कार्ड दिखाना होगा। वहीं विश्वविद्यालय के कुलपति ने सभी त्यौहारों की तरह वैलेंटाइन डे भी मनाने की बात कही।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन