Subscribe Now!

यूपी में बेखाैफ बदमाशः काेर्ट में गवाही न दे सके इसलिए काट ली युवक की जीभ

You Are Here
यूपी में बेखाैफ बदमाशः काेर्ट में गवाही न दे सके इसलिए काट ली युवक की जीभयूपी में बेखाैफ बदमाशः काेर्ट में गवाही न दे सके इसलिए काट ली युवक की जीभयूपी में बेखाैफ बदमाशः काेर्ट में गवाही न दे सके इसलिए काट ली युवक की जीभ

फैजाबाद: योगी सरकार में फैजाबाद जिला अपराधियों के लिए सुरक्षित नजर आ रहा है। यही कारण है कि अपराधी कानून से बेख़ौफ़ हाेकर हत्या और अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिले में विगत कुछ दिनों में हुई लगातार हत्याओं के बाद बदमाशों के हाैसले बुलंद हाे गए हैं। ताजा मामला भी इसी प्रकार का है। 

इनायतनगर में एक युवक की बदमाशाें ने मात्र इसलिए जीभ काट ली क्याेंकि उसने किसी पर गोली चलाते हुए देख लिया था। युवक उनके खिलाफ काेर्ट में गवाही न दे सके इसलिए बदमाशों ने उसकी जीभ काट ली। गंभीर हालत में युवक काे जिला अस्पताल फैजाबाद में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 
PunjabKesari

दरअसल पीड़ित युवक ने एक वर्ष पूर्व बदमाशों को किसी व्यक्ति काे गोली मारते देख लिया था और पुलिस में गवाही दी थी। इसी को लेकर चारो बदमाश नाराज चल रहे थे और गवाही नहीं देने का प्रेसर बनाते थे। बीती 9 जनवरी की रात्रि पीड़ित जनकराज खेत देखने के लिए निकला था। इस दाैरान घात लगाए बैठे बदमाशाें ने उसे रास्ते में घेर लिया आैर जीभ काट ली, ताकि वह कोर्ट में उन चारों के खिलाफ गवाही न दे सके। 

असुरक्षित महसूस कर रहे परिजन 
इस वारदात के बाद से युवक के परिजन अपराधियों से इस कदर से डरे हुए है कि वो अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 
PunjabKesari
दोषी पाए जाने पर होगी कड़ी कार्रवाई- पुलिस 
फैजाबाद की पुलिस इस घटना को पहले आपसी विवाद घोषित करने में लगी हुई थी। बाद में झूठ पकड़े जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कह रही है। वहीं एसपी का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।  पीड़ित के पास पुलिस टीम लगा दी है ताकि आरोपी पीड़ित या उसके परिवार को कोई नुकसान ना पहुंचा सके। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन